जब चादर ओढ़े बेटे संग मलाइका अरोड़ा ने करवाया था ऐसा फोटोशूट.. प्रेगनेंसी फैशन का दीवाना हुआ था हर कोई

दीपिका-करीना से पहले ही बॉलीवुड की इस हसीना का प्रेगनेंसी लुक देख इंडस्ट्री वालों के होश उड़ गए थे। बोल्ड और रीविलिंग लुक्स फ्लॉन्ट करने में बेशक ही मलाइका अरोड़ा का कोई मुकाबला नहीं है। देखें मल्ला का गजब मैटरनिटी शूट लुक जिसे देखने के बाद आप हर चीज भूल जाएंगे।

प्रेगनेंट मलाइका का होश उड़ाने वाला लुक
01 / 05

प्रेगनेंट मलाइका का होश उड़ाने वाला लुक

अरबाज़ खान के बच्चे के साथ प्रेगनेंट मलाइका के प्रेगनेंसी वाले लुक ने बेशक ही सबके होश उड़ाकर रख दिए थे। प्रेगनेंसी में मलाइका का बोल्ड फैशन एकदम गजब ही था। बेबी बंप के साथ मल्ला का रीविलिंग चादर वाला बच्चे के साथ का शूट भी खूब सुर्खियों में रहा है।

कोख में बच्चा लेकर दिखाई अदाएं
02 / 05

कोख में बच्चा लेकर दिखाई अदाएं

दीपिका-करीना से पहले ही प्रेगनेंसी फैशन के मामले में मलाइका सबके छक्के छुड़ा चुकी हैं। मल्ला का ये रैम्प वॉक लुक खूब वायरल हुआ है, बोल्ड नेक वाले टाइट फिटिंग गाउन ड्रेस में मलाइका वाकई खूब सुंदर लग रही थीं।

चादर लुक ने लूटी थी सुर्खियां
03 / 05

चादर लुक ने लूटी थी सुर्खियां

बेबी बंप लुक के साथ साथ मलाइका का ये सफेद चादर ओढे वाला शूट तो एकदम ही गजब था। गोद में बेटे को लिए मलाइका का ग्लो अलग ही था, हालांकि उन सालों में ऐसे लुक के लिए उन्हें बहुत ट्रोल भी किया गया था।

फैशन क्वीन मलाइका
04 / 05

फैशन क्वीन मलाइका

मलाइका का फैशन हमेशा ही ऑन पाइंट रहा है, कातिल फिजिक वाली मलाइका का प्रेगनेंसी टाइम वाला ही ये रैम्प वॉक लुक भी खूब वायरल हुआ था।

कमाल हैं मम्मी की अदाएं
05 / 05

कमाल हैं मम्मी की अदाएं

मम्मी मलाइका की खूबसूरती वाकई ही बेटे के जन्म के बाद और बढ़ गई है। क्यूट बेबी बॉय को गोदी में लिए मलाइका का ये फोटो भी काफी वायरल हुआ था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited