'शिफॉन क्वीन' थीं भारत की सबसे खूबसूरत महारानी.. साड़ियों के स्टाइल के आगे आलिया-ऐश भी भरती हैं पानी

भारत की सबसे खूबसूरत महारानी जयपुर की गायत्री देवी की सुंदरता तो स्टाइल की लोग आज तक मिसालें देते हैं। भारत में खास तरह की शिफॉन की साड़ियों का ट्रेंड भी महारानी ने ही शुरु किया था। यहां देखें गायत्री देवी की साड़ियों का कलेक्शन, जयपुर की महारानी की फोटो, लेटेस्ट शिफॉन साड़ी, ब्लाउज डिजाइन।

भारत की सबसे खूबसूरत महारानी
01 / 05

भारत की सबसे खूबसूरत महारानी

भारत की सबसे खूबसूरत महारानी जयपुर की राजमाता गायत्री देवी की सादगी और खूबसूरती देख आज भी लोग घुटने टेक देते हैं। साड़ी में सुंदरता छलकाती गायत्री जी ने ही भारत में शिफॉन की साड़ियों का ट्रेंड शुरू किया था।

खास डिजाइन की साड़ियां
02 / 05

खास डिजाइन की साड़ियां

महारानी गायत्री देवी बहुत ही सिंपल पेस्टल शेड्स की लाइट और कम्फर्टेबल शिफॉन साड़ियां पहना करती थीं। जिनकी प्रिंट और क्वालिटी के अंग्रेज तक दीवाने थे।

क्वीन का एलिगेंट स्टाइल
03 / 05

क्वीन का एलिगेंट स्टाइल

महारानी गायत्री देवी ओपन पल्ला स्टाइल की साड़ियां खास सिर पर पल्लू लिए ड्रेप करती थीं। जिनके साथ क्लासी लुक के ब्लाउज और शानदार लगते थे।

ब्लाउज भी थे स्टाइलिश
04 / 05

ब्लाउज भी थे स्टाइलिश

उस ज़माने के हिसाब से महारानी गायत्री देवी के पास साड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन था। वहीं उनके स्कूप नेक, बैलून स्लीव्स के ब्लाउज बहुत ही शानदार लगते थे।

पर्ल्स की फैन
05 / 05

पर्ल्स की फैन

सिंपल, ग्रेसफुल साड़ियों के साथ हमेशा ही महारानी जी बेहद खूबसूरत पर्ल्स पहना करती थीं। बेशक ही गायत्री देवी की स्टाइल के आगे आज की हिरोइने भी फेल हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited