ससुर मुकेश संग ऐसा है अंबानी बहुओं का रिश्ता.. पापा जी का खूब होता है आदर, फोटोज हैं सबूत

मुकेश अंबानी का रिश्ता बेशक ही उनकी बेटी तो बहुओं के साथ बेहद खास रहा है। दो बहुओं के ससुर मुकेश अंबानी हर स्थिति में श्लोका और राधिका का समर्थन करते आएं हैं। देखें मुकेश अंबानी का उनकी बहुओं के साथ कैसा रिश्ता है, अंबानी फैमिली फोटो।

अंबानी परिवार की बहुएं
01 / 05

अंबानी परिवार की बहुएं

अंबानी परिवार का हर सदस्य ही एक दूसरे से काफी क्लोज़ है तो सब एक दूसरे का खूब ख्याल रखते हैं। ऐसा ही रिश्ता मुकेश अंबानी का उनकी दोनों बहुओं के साथ भी है। राधिका और श्लोका को ससुर मुकेश बेटियों जैसे ही रखते हैं।

थामते हैं हाथ
02 / 05

थामते हैं हाथ

नीता और मुकेश अंबानी दोनों ही अक्सर अपनी बहुओं का हाथ ऐसे थामे रखते हैं जैसे छोटे बच्चों का थामा जाता है। पिता और बेटी के बीच का ये रिश्ता काफी प्यारा है।

हमेशा साथ साथ
03 / 05

हमेशा साथ साथ

अक्सर ही मुकेश अंबानी बहुओं के साथ मंदिरों के दर्शन के लिए जाते हैं। श्लोका और राधिका के साथ वाली उनकी लाल बाग चा राजा की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी मुकेश जी श्लोका के साथ सिद्धिविनायक विजिट कर चुके हैं, तो राधिका के साथ केदारनाथ।

करते हैं सपोर्ट
04 / 05

करते हैं सपोर्ट

शादी से पहले भी मुकेश अंबानी ने बहू राधिका को उनके डांस के लिए सपोर्ट किया है। फोटो से साफ है कि कैसे ससुर मुकेश बहू को अपने से बराबर समझते हैं।

प्यार और सम्मान
05 / 05

प्यार और सम्मान

मुकेश अंबानी बेटों और बेटी जैसे ही बहुओं को भी प्यार और ढेर सारे सम्मान के साथ रखते हैं। परिवार की ये नज़दीकी देखने लायक है, जो इन फोटोज से साफ है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited