कभी Poo कभी पार्वती बन जाती हैं ईशा अंबानी.. पति आनंद के बर्थडे पर काली ड्रेस में दिया रोमांटिक तोहफा, शादी से है खास कनेक्शन

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के फैशनेबल लुक्स अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। हाल ही में ईशा ने काला बनारसी गाउन काफी सुर्खियों में है। ड्रेस से ज्यादा ध्यान हालांकि ईशा के बेशकीमती डायमंड नेकलेस ने खींचा। देखें ईशा अंबानी बनारसी गाउन, ईशा अंबानी की शादी, ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल फोटो।

ईशा अंबानी का वायरल लुक
01 / 05

ईशा अंबानी का वायरल लुक

हाल ही में ईशा अंबानी ने काले रंग का बहुत ही खूबसूरत बनारसी गाउन पहना था। ईशा का ये गाउन हालांकि उनके पति आनंद के बर्थडे से पहले किसी और कारण से भी खूब सुर्खियों में है।

करीना का लुक कॉपी
02 / 05

करीना का लुक कॉपी

ईशा ने डिजाइनर अमित अग्रवाल का खास काले रंग का बनारसी ट्रेल प्लीट्स लुक वाला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत गाउन पहना था। कुछ दिनों पहले करीना ने भी ऐसा ही गाउन फ्लॉन्ट किया था।

लुक क्यों हुआ वायरल
03 / 05

लुक क्यों हुआ वायरल

ईशा अंबानी के काले गाउन से ज्यादा हालांकि उनका बेहद खूबसूरक सा डायमंड का झालर वाला नेकलेस चमक रहा था।

पति के लिए तोहफा
04 / 05

पति के लिए तोहफा?

काला बनारसी गाउन वाला ये लुक ईशा ने पति आनंद के बर्थडे से एक दिन पहले ही फ्लॉन्ट किया है। जिसमें उनका खास डायमंड वाला झालर नेकलेस पति के लिए खास तोहफा हो सकता है।

शादी का नेकलेस
05 / 05

शादी का नेकलेस

ईशा ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी अपनी शादी का ब्राइडल डायमंड नेकलेस ही फ्लॉन्ट किया था। जिसे वे पहले भी रिपीट कर चुकी हैं। बेशक ही ईशा को शादी की ज्वेलरी पहनते देख आनंद खूब खुश हुए होंगे। और वाकई ये नेकलेस लहंगे तो गाउन के साथ भी खूब जचता है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited