इस विदेशी गाय का दूध पीते हैं मुकेश अंबानी.. आराम के लिए लगते हैं ऐसे ऐसे स्पेशल बिस्तर, ठाठ देख फटी रह जाएंगी आंखें

मुकेश अंबानी की हेल्दी, संतुलित और लग्जरी लाइफस्टाइल देख हर कोई दंग रह जाता है। अंबानी परिवार का खानपान भी काफी चर्चा में रहता है। एक रिपोर्ट में मुकेश अंबानी किस गाय का दूध पीते हैं, ये काफी वायरल हुआ था। देखें अंबानियों के घर में किस खास गाय का दूध आता है और उस दूध की कीमत क्या है।

मुकेश अंबानी पीते हैं गाय का दूध
01 / 06

मुकेश अंबानी पीते हैं गाय का दूध

मुकेश अंबानी और उनका परिवार बेशक ही अपनी डाइट का खूब ख्याल रखते हैं। उनकी डाइट में देसी खानपान शामिल है, जिसमें एक रिपोर्ट के अनुसार खास विदेशी गाय का दूध भी होता है।

बड़े लोगों के घर जाता है दूध
02 / 06

बड़े लोगों के घर जाता है दूध

मुकेश अंबानी समेत इस खास विदेशी गाय का दूध खुद सचिन तेंदुलकर तो अमिताभ बच्चन जैसे रईसों के घर भी जाता है। इस काली सफेद गाय का दूध पीने से सेहत को बहुत से फायदे मिलते हैं।

हेल्दी बॉटल वाला दूध
03 / 06

हेल्दी बॉटल वाला दूध

एंटीलिया में आने वाला ये दूध खास कांच की बोतलों में पैक होकर पूणे से आता है। और ये गाय भी भारत की देसी नहीं बल्कि स्विट्ज़रलैंड की नस्ल वाली गाय हैं।

कौन सी गाय है ये
04 / 06

कौन सी गाय है ये

अंबानी परिवार होलस्टिन फ्रेशियान गाय का दूध पीता है। इस गाय की कीमत 50,000 रुपये के आस पास होती है। और ये दिन भर में 25 लीटर दूध देती है।

क्या है खास
05 / 06

क्या है खास

होलस्टिन फ्रेशियान गाय के दूध में खूब सारा मैग्निशियम, विटामिन, कैल्शियम तो प्रोटीन भी होता है। साथ ही ये दूध काफी हाइजीनिक तरीके से भी निकाला जाता है।

ठाठ से रहती है गाय
06 / 06

ठाठ से रहती है गाय

अंबानियों के घर जिन गायों का दूध जाता है, वे भी काफी शानदार लाइफ जीती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ये गाय खास रबर की कोटिंग वाले हज़ारों की कीमत वाले गद्दों पर सोती हैं, और इनकी डाइट में खास चारा होता है और ये केवल RO का पानी पीती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited