बड़ी शिद्दत से इस ताकतवर शख्स को डेट करना चाहती थीं नीता अंबानी, पति मुकेश के सामने किया कबूल

Mukesh Ambani - Nita Ambani: अंबानी फैमिली की गिनती दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में होती है। मुकेश अंबानी ने अपनी कौशल से अरबों की संपत्ति खड़ी की है। नीता अंबानी भारत की सबसे दौलतमंद महिलाओं में शुमार हैं। मुकेश और नीता अंबानी ने साल 1984 में शादी रचाई थी। दोनों पिछले 40 सालों से साथ हैं। मुकेश अंबानी पत्नी नीता को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं।

मुकेश और नीता अंबानी
01 / 05

मुकेश और नीता अंबानी

Mukesh and Nita Ambani: मुकेश और नीता अंबानी की जोड़ी को दुनिया का सबसे चर्चित कपल कहा जाए तो ये कहीं से गलत ना होगा। यूं तो दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी लेकिन मुकेश अंबानी ने बड़े फिल्मी अंदाज में नीता तो शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों एक दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं और वो इस बात को दुनिया के सामने कबूल भी करते हैं। हालांकि नीता अंबानी ने एक बार मुकेश अंबानी के सामने ही ये भी कबूल किया था एक खास शख्स है जिसके साथ वह डेट पर जाना चाहेंगी। और पढ़ें

टॉक शो में खोले दिल के राज
02 / 05

टॉक शो में खोले दिल के राज

मुकेश और नीता अंबानी ने सालों पहले मशहूर टॉक शो Rendezvous with Simi garewal में शिरकत की थी। इस शो में अंबानी कपल ने अपने जीवन के तमाम पहलुओं पर खुलकर बात की थी।

बिल क्लिंटन
03 / 05

बिल क्लिंटन

शो में होस्ट सिमी ग्रेवाल ने जब नीता अंबानी से पूछा कि वो मुकेश अंबानी के अलावा किसके साथ डेट पर जाना पसंद करतीं तो नीता ने जवाब दिया बिल क्लिंटन। बिल क्लिंटन अमेरिका के राष्ट्रपति रह चुके हैं।

मुकेश अंबानी ने भी लिये मजे
04 / 05

मुकेश अंबानी ने भी लिये मजे

नीता का जवाब सुनकर मुकेश अंबानी कहते हैं कि अगर नीता क्लिंटन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो सिमी मैं आपके साथ डेट पर जाना चाहूंगा। इसपर सिमी ने जवाब दिया कि मैं आपको हां बोलूंगी।

इंटरव्यू हुआ वायरल
05 / 05

इंटरव्यू हुआ वायरल

बता दें कि ये बातें बेहद हंसी मजाक के माहौल में हुई थीं। हालांकि पिछले दिनों इंटरव्यू का यह अंश सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited