दिवाली पर लगेंगी एकदम पटोला, अगर कॉपी कर ली अमिताभ की नातिन के ये एथनिक लुक्स

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद नव्या अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में दिवाली के मौके पर उनके लुक्स को कॉपी कर सकती हैं।

नव्या नवेली नंदा लुक्स
01 / 06

नव्या नवेली नंदा लुक्स

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम ना रखी हों, लेकिन बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब से कम नहीं है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो अपनी सादगी और क्लासी फैशन सेंस से अक्सर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। ऐसे में अगर आप दीवाली के मौके पर कुछ एथनिक वियर सर्च कर रही हैं तो नव्या के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। और पढ़ें

क्रीम लहंगा स्टाइल
02 / 06

क्रीम लहंगा स्टाइल

नव्या का ये क्रीम लहंगा स्टाइल कमाल का है। मांग टीका, बन हेयरस्टाइल और हैवी ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। क्यूट सी स्माइल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

चुनरी प्रिंटेड साड़ी
03 / 06

चुनरी प्रिंटेड साड़ी

नव्या ने लाल कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने खुले बालों के साथ टीमअप किया है। इस साड़ी लुक को उन्होंने हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ टीमअप किया है।

प्रिंटेड सूट
04 / 06

प्रिंटेड सूट

प्रिंटेड सूट में नव्या किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है।

लाइट येलो सूट
05 / 06

लाइट येलो सूट

लाइट येलो कलर की सूट में नव्या का स्टाइल देखते ही बम रहा है। अगर आप दिवाली के मौके पर कुछ सिंपल ट्राय करना चाहती हैं तो अमिताभ की नातिन के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

हैवी वर्क लहंगा
06 / 06

हैवी वर्क लहंगा

नव्या ने हैवी वर्क वाला लहंगा कैरी किया है। इसे उन्होंने हैवी ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। नव्या का ये लहंगा लुक कैरी कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited