छोटी बहू के आते ही बड़ी बहू श्लोका को भूल गईं नीता अंबानी.. पिछले साल तो हाथ पकड़-पकड़ यहां वहां घूम रहीं थीं सास बहू

मुकेश और नीता अंबानी दोनों का ही उनकी बहुओं के साथ रिश्ता बहुत खास और प्यार, स्नेह का है। खासतौर से नीता जी तो राधिका और श्लोका को बेटियों की तरह रखती हैं। देखें अंबानी सास बहुओं का रिश्ता कैसा है। अंबानी फैमिली फोटो, गणेश चतुर्थी फंक्शन ।

गणेश चतुर्थी फंक्शन में अंबानी सास बहू
01 / 05

गणेश चतुर्थी फंक्शन में अंबानी सास बहू

गणेश चतुर्थी फंक्शन में नीता जी की नई नवेली बहू राधिका संग बॉन्डिंग एकदम गजब ही लगी। वहीं पिछले साल तो अंबानी सास दोनों बहुओं के साथ स्पॉट हुई थी। जिससे नेटिजन्स कह रहे हैं कि नीता जी अब बड़ी बहू से उतना लगाव नहीं रखती हैं।

बहू की मुरीद हुईं नीता जी
02 / 05

बहू की मुरीद हुईं नीता जी

गणेश चतुर्थी के इवेंट में नीता अंबानी नई बहू राधिका संग बहुत घुल मिलकर घूमती नज़र आईं। दोनों सास बहू का रिश्ता एकदम मां बेटी जैसा ही लग रहा था। अनंत राधिका की शादी में भी दोनों खूब हंसती खिलखिलाती दिखीं थीं।

नहीं हटा पाईं नज़र
03 / 05

नहीं हटा पाईं नज़र

नीता जी अक्सर ही बहुओं का हाथ पकड़ पकड़कर ही चलती हैं। फोटोज में साफ है कि कैसे सास अपनी छोटी बहू के ऊपर से नज़र ही नहीं हटा पा रही थीं। जो दोनों के रिश्ते की गहराई दिखाता है।

पिछले साल ऐसे मनाई थी गणेश चतुर्थी
04 / 05

पिछले साल ऐसे मनाई थी गणेश चतुर्थी

हालांकि इस बार की गणेश चतुर्थी में केवल नीता जी और राधिका का ही बॉन्ड नज़र आया। लेकिन पिछले साल वे अपनी दोनों बहुओं के साथ मीडिया से मिलती नज़र आईं थीं।

बड़ी बहू संग की थी ट्विनिंग
05 / 05

बड़ी बहू संग की थी ट्विनिंग

नीता जी ने यहां तक की पिछले साल तो बड़ी बहू के साथ हरी बनारसी सिल्क की शाइन वाली साड़ी में ट्विनिंग तक की थी। वहीं अनंत की तब मंगेतर रहीं राधिका का लुक तो सीक्वेन की साड़ी में बिल्कुल ही अलग था। इस बार की गणेश चतुर्थी में सास बहू की तिकड़ी को फैंस ने काफी मिस किया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited