यूं बन संवरकर पोते की क्लास में पहुंची दादी नीता अंबानी.. गजब था कुर्ते का डिजाइन, देखता रह गया करीना का लाडला भी

नीता अंबानी की स्टाइल को टक्कर देना वाकई बहुत ही मुश्किल है, लहंगे-साड़ी से लेकर बहुत ही सिंपल से सूट में भी नीता जी बेहद खूबसूरत लगती हैं। इन दिनों उनकी गुलाबी सूट वाली फोटो काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वे धीरुभाई अंबानी स्कूल विजिट करती नज़र आईं। देखें नीता अंबानी का सूट दुपट्टा डिजाइन, लेटेस्ट फोटो।

पोते की क्लास पहुंची नीता अंबानी
01 / 05

पोते की क्लास पहुंची नीता अंबानी

हाल ही में नीता अंबानी ने धीरूभाई अंबानी स्कूल विजिट किया था, नीता जी खास पोते की नर्सरी क्लास में गई थी और बच्चों को पढ़ाती नज़र आईं। पृथ्वी के साथ क्लास में करीना का बेटा जेह भी था, हालांकि बच्चों से ज्यादा ध्यान नीता अंबानी के सिंपल लुक ने खींचा।

गुलाबी कुर्ता सेट में लगी प्यारी
02 / 05

गुलाबी कुर्ता सेट में लगी प्यारी

स्कूल विजिट के लिए नीता जी ने बहुत ही सिंपल एलिगेंट लुक का कुर्ता-पैंट और दुपट्टे का सेट फ्लॉन्ट किया था। गुलाबी रंग का कुर्ता बेशक उनपर खूब सज रहा था।

क्लासी कुर्ता
03 / 05

क्लासी कुर्ता

नीता जी ने खास रानी पिंक रंग का कुर्ता पहना था, जिसपर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की हुई थी। नीता जी के कुर्ते की क्रू नेकलाइन भी गजब लग रही थी।

दुपट्टा डिजाइन
04 / 05

दुपट्टा डिजाइन

मैचिंग प्लाजो पैंट्स के साथ नीता जी ने कुर्ते पर चटक गुलाबी रंग का ही ऑर्गेंजा दुपट्टा कैरी किया था।

ऐक्सेसरीज़ भी प्यारी
05 / 05

ऐक्सेसरीज़ भी प्यारी

ट्रेडिशनल कुर्ता सेट के साथ उन्होने स्ट्रैपी लाल हाई हील्स पहनी थी। इसी के साथ उनका ट्रेडी ब्राउन सेंट लुई टोट बैग भी कमाल लग रहा था। सिंपल मेकअप और मिनिमल स्टड डायमंड ईयररिंग्स के साथ नीता जी ने अपना लुक पूरा किया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited