दादी-नानी बनने से सेहत को क्या फायदे मिलते हैं? पोते के स्कूल जाकर मिसेज अंबानी ने सुनाई दिलचस्प कहानी

दो बच्चों की दादी तो दो बच्चों की नानी बनीं नीता अंबानी की खूबसूरती तो सेहत का 60 की उम्र में भी कोई जवाब नहीं है। बेशक ही नीता जी अपने बच्चों से और उनके बच्चों से बहुत ही शानदार रिलेशन शेयर करती हैं। हाल ही में पोते के स्कूल पहुंची नीता अंबानी की फोटो वायरल हुईं थीं, देखें दादी बनने के क्या फायदे होते हैं।

चार बच्चों की दादी-नानी
01 / 05

चार बच्चों की दादी-नानी

चार बच्चों की दादी-नानी बनने वाली नीता अंबानी इतनी उम्र के बावजूद भी सुंदरता से लेकर संतुलित सेहत के मामले में किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में पोते पृथ्वी की स्कूल की क्लास से नीता जी के बहुत ही प्यारे फोटोज वायरल हुए थे। जिसमें दादी बनने की खुशी साफ छलक रही थी।

बच्चों की जिंदगी में खास
02 / 05

बच्चों की जिंदगी में खास

बेशक ही बच्चों की जिंदगी में दादी और नानी की खास अहमियत होती है। जो बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए तो जरूरी है ही साथ ही ओल्ड एज में ग्रैंडपेरेन्ट्स की फिजिकल-मेंटल हेल्थ के लिए भी बच्चों के साथ समय बिताना बहुत अच्छा होता है।

दादी-नानी बनने के फायदे
03 / 05

दादी-नानी बनने के फायदे

जिंदगी में दादी-नानी बनने के बहुत से फायदे होते हैं। क्योंकि बुढ़ापे वाली उम्र में व्यक्ति कम एक्टिव हो जाता है, और बच्चों के साथ रहने मात्र से ही एनर्जी आ जाती है।

दिल रहता है खुश
04 / 05

दिल रहता है खुश

नाती-पोतों के साथ समय बिताने से दिल हमेशा खुश रहता है। जो फिजिकल-मेंटल हेल्थ पर अच्छा असर करता है। हर दादी-नानी का अपने ग्रैंड किड्स के साथ समय बिताना तो खुलकर जीना जरूरी है।

अपने आप घटेगी उम्र
05 / 05

अपने आप घटेगी उम्र

बच्चों की देख रेख तो हंसी खुशी में हर दादी-नानी की उम्र नेचुरली कम लगने लगेगी। शायद ऐसा ही नीता अंबानी के साथ भी हुआ है। बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताना उन्हें सीख देना दोनों ही पार्टीज के लिए रामबाण हो सकता है। जो साबित करता है कि, दादी-नानी बनना कितना फायदे का सौदा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited