बेटी मालती को इतने सस्ते कपड़े पहनातीं हैं प्रियंका चोपड़ा.. राहा कपूर का तो एक कुर्ता ही है इतना महंगा

क्यूटनेस तो गजब की अदाएं बिखेरने में अभी से प्रियंका की लाडली मालती तो आलिया की गुड़िया राहा का कोई मुकाबला नहीं है। क्यूटनेस के साथ साथ दोनों का स्टाइल और फैशन गेम भी अभी से कांटे का है। राहा की कुर्ती तो मालती का टीशर्ट सेट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, देखें बच्चों के कपड़ों की कीमत।

राहा और मालती का फैशन गेम
01 / 05

राहा और मालती का फैशन गेम

नन्ही राहा तो मालती दोनों ही क्यूटनेस तो स्टाइल में एक दूसरे को कांटे की टक्कर देती हैं। इन दिनों राहा का हरा कुर्ती शरारा सेट तो मालती का टी शर्ट और टोपी वाला लुक काफी वायरल हो रहा है।

हर लुक में गजब
02 / 05

हर लुक में गजब

फ्रॉक में मालती तो जंपर सूट में राहा दोनों पर ही हर तरह के कपड़े एकदम जचते हैं। बेशक ही दोनों पेरेंट्स अभी से बेटियों के स्टाइल तो लग्जरी ब्रांडेड लाइफस्टाइल का खूब ख्याल रख रहे हैं। रणबीर तो खुद राहा की हर ड्रेस सेलेक्ट करते हैं।

सूट में देसी गर्ल बनीं मालती
03 / 05

सूट में देसी गर्ल बनीं मालती

राहा के वायरल कुर्ती शरारा वाले लुक के आगे मालती का ये गुलाबी कुर्ती सेट भी एकदम कांटे की टक्कर दे रहा है। मालती के इस सूट की कीमत करीब दस-बारह हज़ार के आस पास का है।

राहा के कुर्ते की कीमत
04 / 05

राहा के कुर्ते की कीमत

वहीं राहा कपूर के इस वायरल कुर्ती, शरारा तो दुपट्टे सेट की कीमत करीब 17,500 है। बेशक ही आलिया रणबीर राहा के कपड़ों पर हजारों लाखों खर्चते हैं। राहा के पास अभी से ही लाखों के स्नीकर शूज हैं।

सस्ते कपड़े पहनाती हैं प्रियंका
05 / 05

सस्ते कपड़े पहनाती हैं प्रियंका?

एक वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक मालती का ये नया स्ट्राइप्स वाला शर्ट और शॉर्ट्स सेट मात्र 3000 रुपये का है। हालांकि चश्मे और टोपी के साथ मालती का लुक काफी कूल लग रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited