79 की उम्र में भी ट्यूबलाइट सी चमकती है शर्मिला जी की त्वचा.. ये 3 चीजें हैं चार बच्चों की रॉयल दादी का देसी Skincare Secret

सैफ अली खान की मां तो करीना की सास दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर जी की खूबसूरती का आज भी कोई मुकाबला नहीं है। चार बच्चों की दादी तो एक की नानी बनीं शर्मिला जी 79 की उम्र में भी जवां एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। देखें शर्मिला जी की चमकती त्वचा का राज क्या है, देसी स्किनकेयर रूटीन, बेदाग स्किन कैसे पाएं।

शर्मिला जी की खूबसूरती
01 / 05

शर्मिला जी की खूबसूरती

खूबसूरती के मामले में आज भी शर्मिला जी का कोई मुकाबला नहीं है। 79 की उम्र में भी करीना की सास की चमकती स्किन देख जवां दिलों की धड़कनें तेज़ हो जाती हैं।

एवरग्रीन ब्यूटी
02 / 05

एवरग्रीन ब्यूटी

बेशक ही शर्मिला जी एवरग्रीन ब्यूटी हैं। उन्होने एक इंटरव्यू में अपना खास ब्यूटी सीक्रेट शेयर किया था जिसमें उन्होने तीन देसी घर की चीजों का नाम बताया जो उनकी हेल्दी ग्लोइंग स्किन का राज है।

देसी पुराने नुस्खे
03 / 05

देसी पुराने नुस्खे

शर्मिला जी स्किन के लिए इंडियन देसी घरेलू नुस्खे फॉलो करती हैं। नियमित स्किनकेयर कर ही उनकी स्किन इतनी अच्छी हुई है। वे स्किन पर चमक के लिए उनकी दादी का चंदन और बादामम तेल का मिक्स लगाती हैं।

फूलों की चमक
04 / 05

फूलों की चमक

इसी के साथ वे अपने चेहरे पर नरगिस के फूल और खास कुमकुमादी तेल भी लगाती हैं। वहीं नेचुरल हर्ब्स, नागामोथा, बहूमंजरी तेल भी स्किन के लिए अच्छे होते हैं।

ये है सबसे जरूरी
05 / 05

ये है सबसे जरूरी

बैलेंस्ड डाइट, अनुशासन, हेल्दी सोच, तुलसी, अच्छी स्लीप साइकल भी उनकी स्किन के ग्लो के पीछे का राज है। उनकी फेवरेट तीन चीजें हैं नरगिस फूल, कुमकुमाडी तेल और चंदन

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited