अनन्या का लहंगा उधार मांग बन्नो की सहेली बनीं राधिका मर्चेंट? अंबानी बहू ने यूं लूटी महफिल, एक टक देखते रहा हर कोई

स्टाइल के मामले में अंबानी बहू राधिका का वाकई कोई मुकाबला नहीं है, राधिका देसी तो विदेशी हर तरह के कपड़ों में बला की खूबसूरत लगती हैं। हाल ही मेंं राधिका का काले लहंगे वाला लुक वायरल हुआ, हालांकि ये सेम लहंगा अनन्या पांडे ने कुछ दिनों पहले ही पहना था। देखें राधिका का वायरल लहंगा ब्लाउज डिजाइन फोटो।

अनन्या का लहंगा पहन राधिका
01 / 05

अनन्या का लहंगा पहन राधिका?

राधिका मर्चेंट का ये लाल काला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लहंगा इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। हालांकि दो दिन पहले ही अनन्या ने ये सेम लहंगा पहन खूब सुर्खियां बटोरी थी।

लगाएं गजब ठुमके
02 / 05

लगाएं गजब ठुमके

बहुत ही खूबसूरत गुलाब के फूलों से सजे लहंगे में राधिका ने ठुमके लगाएं थे। बेशक ही उनपर ये सिंपल और सुंदर लुक का लहंगा काफी सूट कर रहा था।

ब्लाउज हुआ वायरल
03 / 05

ब्लाउज हुआ वायरल

बहुत ही खूबसूरत लहंगे से ज्यादा हालांकि राधिका का पौंचू स्लिट वाला ब्लाउज वायरल हो रहा है। हालांकि अंबानी बहू होकर राधिका ने अनन्या का लहंगा क्यों पहना?

किसने किया कॉपी
04 / 05

किसने किया कॉपी

दरअसल अनन्या ने सेम लहंगा लेकमे फैशन वीक में पहनकर रैम्प वॉक किया था। रोहित बाल के मास्टरपीस कलेक्शन का शो स्टॉपर लहंगा वाकई अपने आप में ही खूबसूरती की मिसाल है।

गजब का डिजाइन
05 / 05

गजब का डिजाइन

जैकेट पौंचू स्टाइल का ब्लाउज तो हिरण और गुलाब के फूलों से सजा लहंगा काफी एलिगेंट लग रहा था। वेलवेट लहंगे पर खास ज़रदोज़ी का वर्क किया हुआ था। चटक लाल लिपस्टिक के साथ अनन्या का लहंगा और कमाल लग रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited