गंजी खोपड़ी.. चिकना चेहरा लिए घूमते थे रणबीर-टाइगर समेत बॉलीवुड के ये एक्टर्स.. तीसरे वाले का तो हुआ पूरा काया पलट

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि फिल्मी जगत के एक्टर्स भी अपने लुक्स का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होने हेयर ट्रांसप्लांट से लेकर बोटोक्स, प्लास्टिक सर्जरी जैसी बहुत सारे ऑपरेशन्स करवाए हैं। देखें बॉलीवुड के किन सितारों से ट्रांसप्लांट और सर्जरी करवाई है, बॉलीवुड एक्टर्स की पुरानी तस्वीरें।

बॉलीवुड हीरोज के शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन
01 / 08

बॉलीवुड हीरोज के शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड एक्टर्स भी अपने लुक्स को लेकर काफी ज्यादा सजग रहते हैं। और रणबीर कपूर, अक्षय कुमार से लेकर बॉलीवुड के कई टॉप अभिनेताओं ने भी प्लास्टिक सर्जरी तो नकली बाल लगवाने जैसे कई ट्रांस्पलांट्स करवा रखे हैं।

राजकुमार राव
02 / 08

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने कुछ समय पहले ही अपनी चिन के एक्सटेंशन का ऑपरेशन करवाया है। यानि की उन्होने अपनी दाढी चोकोर से थोड़ी सी लंबी करवाई है। अपनी उनका चेहरा काफी ज्यादा अलग लगता है।

शाहिद कपूर
03 / 08

शाहिद कपूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर ने नाक की तो चेहरे की कई सर्जरीज करवा रखी हैं। एजिंग के लिए फेस सर्जरी, यंग लुक के लिए प्लास्टिक सर्जरी तो नाम के लिए राइनोप्लास्टी करवा चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ
04 / 08

टाइगर श्रॉफ

फेस फैट कम करने के लिए टाइगर श्रॉफ ने सर्जरी करवाई है। इसी के साथ टाइगर ने फेशियल हेयर ट्रांसप्लांट की भी सर्जरी करवाई थी। लंबे समय तक टाइगर बिल्कुल ही क्लीन शेव लुक में रहे हैं।

कपिल शर्मा
05 / 08

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को भी गंजेपन की शिकायत थी, कपिल ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है।

आमिर खान
06 / 08

आमिर खान

यंग लगने के लिए आमिर खान ने भी रिपोर्ट्स के अनुसार फेस सर्जरी और खासतौर से बोटोक्स करवाया है।

रणबीर कपूर
07 / 08

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को भी हेयरलॉस की शिकायत थी, रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर ने बहुत साल पहले ही हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया था। पुराने फोटोज में हालांकि उनकी नाक और दांत भी कुछ अलग लग रहे हैं।

अक्षय कुमार
08 / 08

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited