86 की उम्र में लहराते बाल.. चमकता चेहरा तो विदेशी बाबू वाले कपड़ों में गजब लगते थे रतन टाटा, सालों पहले भी ऐसा सुपरहिट था स्टाइल

ज़ूडियो-वेस्टसाइड जैसी बड़ी बड़ी फैशन कंपनियों के मालिक रहे रतन टाटा आज से ही नहीं बल्कि सालों पहले से ही अपने स्टाइल और क्लासी फैशन से सबका दिल जीत रहे हैं। बेशक ही जवानी के दिनों में रतन जी किसी हीरो से कम नहीं लगते थे, जिनके चेहरे की चमक तो कपड़ों का स्टाइल देख अच्छे अच्छों के होश उड़ जाते थे। देखें रतन टाटा कैसे कपड़े पहनते थे, रतन टाटा की कंपनी, लाइफस्टाइल।

बेहद हैंडसम थे श्री रतन टाटा
01 / 07

बेहद हैंडसम थे श्री रतन टाटा

भारत के टॉप उद्योगपतियों में से एक रहे श्री रतन टाटा के काम के साथ साथ उनका स्टाइल भी सुर्खियों में रहा है। हमेशा से ही क्लासी और रिच लुक के ब्लेज़र पैंट्स में स्पॉट होने वाले रतन जी ने, बेशक ही भारत के पुरुषों को अपने ड्रेसिंग सेंस से इम्प्रेस किया है।

हमेशा रहते थे वेल ड्रेस्ड
02 / 07

हमेशा रहते थे वेल ड्रेस्ड

न केवल अपनी जवानी के दिनों में बल्कि अभी तक भी हर समय ही रतन जी सादगी और क्लास के साथ ड्रेस रहते थे। ब्लेजर, शर्ट तो टाई वाले लुक में उनके व्यक्तितिव की खूबियां साफ छलकती थी।

पेस्टल कपड़े
03 / 07

पेस्टल कपड़े

रतन जी अक्सर पुराने फोटोज में भी ज्यादातर लाइट पेस्टल शेड के कपड़ों में ही नज़र आए हैं। बेशक ही उनपर बैगी ट्राउज़र्स, लाइट कम्फर्टेबल लुक की टी शर्ट और शर्ट्स सूट करती थी।

भारत के फैशन आइकन
04 / 07

भारत के फैशन आइकन

टाटा कंपनी ही टॉप फैशन ब्रैंड्स ज़ूडियो और वेस्टसाइड की पेरेंट कंपनी है। और बेशक ही इन कंपनियों का विज़न स्टाइल स्टेटमेंट कहीं न कहीं रतन जी के स्टाइल से भी आया है। चैक्स की शर्ट, फॉर्मल पैंट्स और सिंपल क्लासी बेल्ट के साथ ये लुक अपने आप में ही कमाल है।

फॉर्मल्स में रतन जी
05 / 07

फॉर्मल्स में रतन जी

वाइट शर्ट, लाइट मस्टर्ड पैंट्स और ब्लैक बेल्ट वाले सॉलिड फॉर्मल लुक में तो रतन जी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। उनका यही जेंटलमैन वाला स्टाइल लोगों के दिलों में घर कर जाता था।

टी शर्ट वाला स्टाइल
06 / 07

टी शर्ट वाला स्टाइल

न केवल फॉर्मल शर्ट्स बल्कि कैजुअल टी शर्ट्स भी रतन टाटा पर खूब सूट करती थी। क्लासी हेयरकट, ट्रिम्ड बीयर्ड के साथ ये सफेद टी शर्ट और कमाल लग रही है।

नहीं कोई मुकाबला
07 / 07

नहीं कोई मुकाबला

बेशक ही ये सालों पुराना फोटो देख आप कह सकते हैं कि, रतन जी के स्टाइल का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। ब्लैक टाई, वाइट शर्ट, पैंट्स वाले सिंपल लुक में भी उनका क्लास अलग ही छलक रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited