बुढ़ापे में इन हसीनाओं को चढ़ा स्टाइल मारने का बुखार.. दादी-नानी बनने की उम्र में करती हैं गजब मेकअप, कपड़े देख होगी सिट्टी-पिट्टी गुल

बॉलीवुड हसीनाओं का फैशन अक्सर ही सुर्खियों में रहता है। हालांकि अच्छे ट्रेंडी लुक्स के साथ साथ बॉलीवुड की कई एवरग्रीन एक्ट्रेसेस के अजीबों-गरीब लुक्स भी काफी वायरल होते रहते हैं, हैवी मेकअप, अतरंगी कपड़ों में कई बॉलीवुड हसीनाओं ने अदाएं बिखेरी हैं। यहां देखें बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के लुक्स जो उनकी उम्र और स्टाइल के हिसाब से थोड़े ऑफ बीट लग सकते हैं।

बॉलीवुड हसीनाओं का स्टाइल
01 / 05

बॉलीवुड हसीनाओं का स्टाइल

देसी-विदेशी कपड़ों में गजब अंदाज वाला फैशन फ्लॉन्ट करने में बॉलीवुड हसीनाएं बेशक ही कभी पीछे नहीं हटती हैं। हालांकि बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जी से लेकर संगीता बिजलानी, जया जी तक कई बार अपने लुक्स को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं। देखें बढ़ती उम्र में किस बॉलीवुड हसीना का स्टाइल सबसे सुर्खियों में रहा।और पढ़ें

संगीता बिजलानी
02 / 05

संगीता बिजलानी

64 की उम्र में संगीता बिजलानी अपने सोशल मीडिया पर कई सारे रिवीलिंग पोस्ट्स शेयर करती हैं। उनके लुक्स को कई बार थोड़ा बहुत ट्रोल भी किया जा चुका है। स्टाइल के मामले में हालांकि वे अच्छे लुक्स फ्लॉन्ट करती हैं, लेकिन कई बार उनके बोल्ड लुक्स और हैवी मेकअप उनकी उम्र पर नहीं जचते।

जया बच्चन
03 / 05

जया बच्चन

जया जी वैसे तो अपने लुक्स को लेकर काफी सजग रहती हैं। लेकिन कई बार उनका मेकअप और ड्रेसिंग स्टाइल फैंस को खासा पसंद नहीं आया है। नीले रंग का ये काफ्तान सूट लुक जया जी पर बहुत खिल नहीं रहा था। सूट के साथ की पैंट्स भी काफी बैगी और अजीब लग रही थी।

माधुरी दीक्षित
04 / 05

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी माधुरी दीक्षित के लुक्स वैसे तो खूब वाह वाही ही बटोरते हैं। लेकिन कई बार माधुरी जी भी अपने लुक्स के साथ ओवर कर देती हैं।

रेखा जी
05 / 05

रेखा जी

नए जमाने के फैशन को कांटे की टक्कर देने में रेखा जी कभी पीछे नहीं रहती हैं। नए लुक्स ट्राई करने से लेकर बोल्ड और हैवी मेकअप करने तक में 69 की रेखा जी का जवाब नहीं। हालांकि दादी-नानी बनने की उम्र में रेखा जी पर कई लुक्स थोड़े अटपटे लग सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited