रिलायंस की असल मालकिन कोकिलाबेन के स्टाइल के आगे जवां बहुएं भी भरती हैं पानी.. हैंडबैग का लग्जरी कलेक्शन देख होगी बत्ती गुल

मुकेश अंबानी की मां तो रियालंस की असल मालकिन कोकिलाबेन अंबानी का स्टाइल आज भी उनकी बहुओं को कांटे की टक्कर देता है। कोकिला जी अक्सर ही अपनी सिंपल एलिगेंट लुक की साड़ियों के लिए तो ज्वेलरी के लिए सुर्खियों में रहती हैं। नीता अंबानी की सास का लग्जरी हैंडबैग कलेक्शन भी कुछ कम नहीं है। देखें लेटेस्ट बैग्स डिजाइन, कोकिलाबेन अंबानी फोटो।

कोकिलाबेन अंबानी का गजब फैशन
01 / 05

कोकिलाबेन अंबानी का गजब फैशन

90 साल की उम्र में भी मुकेश अंबानी की मम्मी कोकिलाबेन के फैशन का कोई मुकाबला नहीं है। कोकिला जी आज भी एकदम लेटेस्ट डिजाइन की साड़ी, ज्वेलरी तो हैंडबैग्स कैरी करती हैं। हमेशा ही वे अपनी साड़ी से मैच करता लग्जरी पर्स कैरी करती हैं।

सालों से फैशन क्वीन
02 / 05

सालों से फैशन क्वीन

नीता अंबानी की सास कोकिलाबेन हमेशा से ही अपने स्टाइल का खूब ख्याल रखती आई हैं। सबसे अच्छे डिजाइन की साड़ी, गहने तो उनके हैंडबैग्स का स्टाइल सुपरहिट होता है। उनका ये पीच लुक वाला सालों पुराना पर्स भी क्लासी है और लाखों का होगा।

बेस्ट कलेक्शन
03 / 05

बेस्ट कलेक्शन

पिंक कलर कोकिलाबेन पर सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, वे ज्यादातर इसी रंग की साड़ी पहनती हैं तो बैग्स फ्लॉन्ट करती हैं। उनके पास स्लिंग बैग, टोट बैग से लेकर पोटली पर्स तक का कलेक्शन एक ही रंग में है।

हर रंग का बैग
04 / 05

हर रंग का बैग

कोकिलाबेन हर साड़ी संग मैचिंग करके ही बैग कैरी करती हैं। और उनके एक भी बैग का स्टाइल सेम नहीं है। उनके पास लग्जरी बड़ी बड़ी ब्रांड्स के बैग हैं, जिनकी कीमत लाखों पार ही हैं।

नहीं कोई मुकाबला
05 / 05

नहीं कोई मुकाबला

मिंट ग्रीन तो टर्क्वाइज ब्लू रंग के बैग्स तो कोकिला जी के कलेक्शन के मास्टरपीस हैं। बेशक ही दोनों बैग्स एकदम रॉयल क्लासी लुक दे रहे हैं। कोकिलाबेन की बहू नीता के पास भी बैग का बढ़िया कलेक्शन है, हालांकि वो सास से ज्यादा गजब नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited