बेरोजगार शख्स की 4 बीवियां और 2 गर्लफ्रेंड, सब मिलकर उठाती हैं खर्चा, पैदा करना चाहता है 54 बच्चे

दुनिया में कई तरह के लोग हैं। इनमें से कुछ अपने अजीग जीवनशैली के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है एक 36 साल के शख्स के साथ। यह शख्स इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। तमाम लोग इसकी शादीशुदा जिंदगी की बातें कर रहे हैं। दरअसल इस शख्स की चार पत्नियां और 2 गर्लफ्रेंड हैं। ये सब साथ मिलकर रहती हैं।

हम साथ-साथ हैं
01 / 05

हम साथ-साथ हैं..

इस शख्स का नाम रायुता वातानाबे (Ryuta Watanabe) है। वातानाबे जापान के होकाइडो में रहता है। यह शख्स पिछले 10 साल से बेरोजगार है। बिना नौकरी के भी यह शख्स लग्जरी लाइफस्टाइल जीता है। इसकी पूरा खर्च इसकी 4 पत्नियां और 2 गर्लफ्रेंड मिलकर उठाती हैं। इंटरनेट पर इस शख्स की कहानी वायरल हो रही है। कुछ लोग इसे हिम्मती बता रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं कि ये पागल है।और पढ़ें

6 साल पहे मिला था धोखा
02 / 05

6 साल पहे मिला था धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 साल पहले वातानाबे को उसकी प्रेमिका ने धोखा दे दिया था, जिसके बाद उसने डेटिंग ऐप से अलग-अलग लड़कियों को डेट करना शुरू कर दिया।

4 पत्नी और 2 गर्लफ्रेंड
03 / 05

4 पत्नी और 2 गर्लफ्रेंड

इनमें से 4 लड़कियों से उसने शादी रचा ली और 2 को बतौर प्रेमिका रखे हुए है। इन 6 में से सिर्फ एक पत्नी साथ नहीं रहती। बाकी सभी एक ही छत के नीचे हंसी-खुशी रह रहे हैं।

पत्नियां उठाती हैं खर्च
04 / 05

पत्नियां उठाती हैं खर्च

खास बात ये है कि वातानबे घर पर ही रहता है और बच्चे संभालता है। उसके 10 बच्चे हैं। उसका सारा खर्च उसकी पत्नियां और प्रेमिका मिलकर उठाती हैं।

बनना है 54 बच्चों का बाप
05 / 05

बनना है 54 बच्चों का बाप

वातानबे कहता है कि उसकी तमन्ना 54 बच्चे पैदा करने की है। ऐसा करके वह जापान में सबसे अधिक बच्चे पैदा करने वाला शख्स बन जाएगा। वह खुद को शादी का भगवान भी बनाना चाहता है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited