सलमान खान का शेरा या ऐश्वर्या राय के शिवराज, दोनों बॉडीगार्ड्स में कौन ज्यादा तगड़ा?

AishwaryaRai Bachchan vs Salman Khan: सलमान खान और ऐश्वर्या राय, दोनों ही बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर सुपरस्टार्स हैं। कई कारणों से इन दोनों एक्टर्स का नाम एक साथ आ ही जाता है। दोस्ती हो, प्यार हो, नफरत हो या फिर फिल्मी जोड़ी हो, ऐसी हर चर्चा में सलमान और ऐश्वर्या का जिक्र जरूर होता है। दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। इनकी एक झलक को फैंस पागल रहते हैं।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड
01 / 06

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच प्यार और तकरार से तो पूरी दुनिया वाकिफ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों के बॉडीगार्ड्स में एक कॉमन बात है। दोनों का नाम हिंदी के श और अंग्रेजी के अक्षर से शुरू होता है। सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है तो वहीं ऐश्वर्या राय के निजी बॉडीगार्ड का नाम शिवराज है। दोनों के बॉडीगार्ड्स काफी लंबे समय से इन दोनों के साथ हैं। और पढ़ें

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा
02 / 06

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा

सलमान खान के बाड़ीगार्ड है शेरा। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है और उनकी खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी भी है, जिसका नाम 'टाइगर सिक्योरिटी' है। जिस तरह सलमान की सुरक्षा वह कर सकते हैं, कोई और नहीं कर सकता।

शेरा की फिटनेस
03 / 06

शेरा की फिटनेस

शेरा 55 साल के हैं। उनकी हाइट है 6 फीट। फिटनेस के मामले में शेरा सलमान खान से कम नहीं हैं। उन्हें देखकर कोई उनकी सही उम्र नहीं बता सकता है। शेरा देखने में भी काफी तगड़े हैं।

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज
04 / 06

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज

बात ऐश्वर्या की करें तो उनके बॉडीगार्ड हैं शिवराज। शिवराज मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं। शिवराज 47 साल के हैं। शिवराज पिछले 20 सालों से ऐश्वर्या राय के साथ हैं।

4
05 / 06

4

शिवराज की फिटनेस भी कमाल है। वह रोजाना जिम में पसीना बहाते हैं। यहां पढ़ें - पलक झपकते किसी को भी कर दे ढेर, ऐसी डाइट लेता है ऐश्वर्या राय का बॉडीगार्ड

शेरा vs शिवराज
06 / 06

शेरा vs शिवराज

हालांकि बात अगर शेरा और शिवराज में कौन ज्यादा तगड़ा की करें तो यहां सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा आगे नजर आते हैं। शेरा कद काठी से लेकर चुस्ती फुर्ती में भी शिवराज से आगे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited