जवानी के दिनों में जया-रेखा की यूं छुट्टी करती थीं शबाना आज़मी.. सुरमई आंखों का दीवाना था हर कोई, देखें Photos

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी को आज हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरे हो गए हैं। बेशक ही शबाना जी ने अपनी एक्टिंग तो हुस्न से सबका दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जवानी के दिनों में शबाना जी किसी राजकुमारी से कम नहीं लगती थीं। देखें शबाना आज़मी की जवानी की फोटो, बॉलीवुड एक्ट्रेस।

शबाना आज़मी की सुंदरता
01 / 05

शबाना आज़मी की सुंदरता

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी की एक्टिंग के साथ उनकी नेचुरल ब्यूटी की भी आज तक तारीफ होती है। हिंदी सिनेमा में 50 साल पूरे करने वाली शबाना जी जवानी के दिनों में अपनी मासूमियत तो खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती थीं।

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल
02 / 05

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल

बोल्ड लुक्स और गजब फैशनेबल कपड़े पहनने में भी शबाना जी कभी पीछे नहीं रहती थीं। वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ एस्थेटिक पोज देने में उनका वाकई आज भी मुकाबला नहीं है।

साड़ी और शबाना जी
03 / 05

साड़ी और शबाना जी

वेस्टर्न के साथ साथ शबाना जी के साड़ी वाले लुक्स भी फैंस के दिलों की धड़कने तेज़ कर देते थे। साटन, शिफॉन, कॉटन की छापा वर्क साड़ियां शबाना जी खूब पहनती थीं।

स्टाइल क्वीन थीं शबाना जी
04 / 05

स्टाइल क्वीन थीं शबाना जी

बोल्ड हेयरकट करने तो अलग अलग तरह की ड्रेसिंग ट्रिक्स ट्राई करने में भी शबाना जी पीछे नहीं रहती थीं। जींस, टॉप तो वन शोल्डर वाली ड्रेस दोनों में ही मिसेज अख्तर की खूबसूरती अपने चरम पर है।

वायरल हुए थे लुक्स
05 / 05

वायरल हुए थे लुक्स

शबाना जी के सूट वाले लुक्स भी काफी वायरल हुए थे। देसी प्रिंसेस लुक वाली सलवार और कुर्ती में तो शबाना जी एकदम गजब ही लगी थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited