पति के प्यार में दुनिया भूल गईं ये हसीनाएं.. दूसरी पत्नी बन गुज़ार रहीं जिंदगी, शादी में ऐसा गजब था श्रृंगार

बॉलीवुड कपल्स की शादियां अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बी टाउन में कई शादियां ऐसी भी हुईं हैं जिन्होने तहलका मचा दिया था। शिल्पा शेट्टी - करीना कपूर से लेकर इन एक्ट्रेसेस ने शादीशुदा मर्दो से शादी की है, और शादी में इन हसीनाओं का श्रृंगार वाकई देखने लायक था।

बॉलीवुड ब्राइड्स का गजब अवतार
01 / 06

बॉलीवुड ब्राइड्स का गजब अवतार

शिल्पा संग शादी करने से 12 महीने पहले राज कुंद्रा पहली पत्नी कविता से अलग हो गए थे। राज और शिल्पा ने बहुत ग्रैंड शादी की थी, शिल्पा का लाल साड़ी लहंगा तो रिसेप्शन का गोल्डन कॉर्सेट ड्रेस काफी वायरल हुआ था। वहीं करीना से शादी करने से काफी पहले ही सैफ अमृता का तलाक हो गया था। करीना का सिल्क ज़री का लहंगा काफी सुर्खियों में रहा है।और पढ़ें

हेमा मालिनी की ब्राइडल अवतार
02 / 06

हेमा मालिनी की ब्राइडल अवतार

पहली पत्नी प्रकाश कौर के रहते धर्मेंद्र ने हेमा जी से धर्म बदलकर शादी की थी। चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने सबके विरुद्ध जाकर मुस्लिम तो अय्यंगार स्टाइल में दूसरी शादी की थी। शादी में हेमा जी ने बहुत ही सिंपल सी साड़ी सीधा पल्ला ड्रेप में लंबी स्लीव्स के ब्लाउज संग पहनी थी।

जब श्रीदेवी बनीं थीं दुल्हन
03 / 06

जब श्रीदेवी बनीं थीं दुल्हन

मोना शॉरी के पति और दो बच्चों के पिता रहे बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी। शादी में श्रीदेवी ने सिल्क की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी। और नारंगी साड़ी संग कंट्रास्ट लाल ब्लाउज और सोने की ज्वेलरी में श्रीदेवी वाकई बेहद प्यारी लग रही थीं।

करिश्मा की शादी
04 / 06

करिश्मा की शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा से शादी करने से पहले बिजनेसमैन संजय कपूर की शादी डिजाइनर नंदिता महतानी से हुई थी। 2003 में दुल्हन बनीं करिश्मा का ब्राइडल अवतार देख सबके होश उड़ गए थे। गुलाबी लहंगे में लोलो का ब्राइडल रूप बेहद कमाल था।

लारा दत्ता की वाइट वेडिंग
05 / 06

लारा दत्ता की वाइट वेडिंग

लारा दत्ता ने भी शादीशुदा महेश भुपति से शादी की है, लारा और महेश की वाइट वेडिंग की फोटोज भी गजब थीं। लारा का डीप वी नेक तो फ्रिल स्लीव्स वाला वाइट वेडिंग गाउन बेहद खूबसूरत लग रहा है।

रवीना टंडन की शादी
06 / 06

रवीना टंडन की शादी

रवीना भी अनिल थडानी की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 2004 में बहुत ही शानदार शादी की थी, शादी के लिए रवीना का ऑरेंज जरी वर्क का लहंगा बेहद परफेक्ट लगा था। लंबा चोली ब्लाउज, दुपट्टा और ब्राइडल ज्वेलरी में रवीना काफी प्यारी लगी थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited