राज कुंद्रा संग शादी में देसी बार्बी बनीं थीं शिल्पा शेट्टी.. रिसेप्शन में यूं मटकाई पतली कमरिया, जल भुन गए थे बॉलीवुड वाले

बॉलीवुड ब्यूटी शिल्पा शेट्टी के ट्रेडिशनल लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शिल्पा की शादी के फोटोज ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। राज कुंद्रा संग शादी में शिल्पा ने लहंगा, साड़ी से लेकर बहुत ही क्लासी लुक की ड्रेस तक फ्लॉन्ट की थी। देखें शिल्पा शेट्टी की शादी की फोटो, ब्राइडल साड़ी, मेहंदी लहंगा ब्लाउज डिजाइन।

शिल्पा की शादी
01 / 05

शिल्पा की शादी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी बॉलीवुड की सबसे शानदार शादियों की लिस्ट में शामिल थी। शिल्पा राज ने पूरे ताम झाम के साथ ट्रेडिशनल स्टाइल में शादी की थी। और शादी के हर एक इवेंट में दुल्हन बनीं शिल्पा का नूर एकदम ही गजब था।

मेहंदी ब्राइड शिल्पा
02 / 05

मेहंदी ब्राइड शिल्पा

शिल्पा ने शादी में हाथ और पैर पर भर भर कर मेहंदी लगवाई थी। मेहंदी सेरेमनी के लिए शिल्पा ने खास गुलाबी रंग का लहंगा ड्रेस पहना था। स्टोन और थ्रेड वर्क वाला आउटफिट और उसके साथ डायमंड एमरल्ड की ईयररिंग्स एकदम ही गजब लगी थी।

संगीत में लगीं थी कमाल
03 / 05

संगीत में लगीं थी कमाल

संगीत नाइट के लिए शिल्पा ने बहुत ही ज्यादा शाईनी लुक वाला ऑल गोल्डन लहंगा ब्लाउज लुक फ्लॉन्ट किया था। कुंदन की ज्वेलरी के साथ शिल्पा का देसी लुक काफी सुंदर लग रहा था।

ट्रेडिशनल साड़ी में लिए फेरे
04 / 05

ट्रेडिशनल साड़ी में लिए फेरे

शादी के लिए शिल्पा ने ट्रेडिशनल बहुत ही ज्यादा हैवी ज़री गोटे वर्क की फिश कट वाली लहंगा साड़ी पहनी थी। उल्टा पल्ला स्टाइल की साड़ी के साथ शिल्पा ने छोटी स्लीव्स तो पीछे से राउंड शेप वाला बहुत ही शानदार ब्लाउज पहना था। हैवी कुंदन की ज्वेलरी और गजरा लगी छोटी भी काफी जम ठम रही थी।

रिसेप्शन में लूटी थी महफिल
05 / 05

रिसेप्शन में लूटी थी महफिल

शिल्पा की शादी की सारी ड्रेसेज में से उनके रिसेप्शन की गोल्डन फिश कट ड्रेस सबसे ज्यादा कमाल थी। ट्यूब लुक में साइड कट के साथ वाली ये साड़ी लहंगा वाली ड्रेस बेहद स्टाइलिश लुक दे रही थी। गोल्डन ड्रेस के साथ शिल्पा ने डायमंड और पिंक रूबी का चोकर सेट पहना था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited