दिवाली पर लगेंगी तारों की रानी, पहनें श्‍वेता त‍िवारी के 7 टॉप एथन‍िक लुक्‍स, तीसरे वाले पर ठहर जाएंगी नजरें

श्वेता तिवारी का स्टाइल काफी जुदा है। 44 साल की उम्र में भी वो फैशन गोल्स सेट करती नज़र आती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए उनके टॉप एथनिक लुक्स लेकर आए हैं जिसे ट्राय कर दिवाली के मौके पर आप भी ग्लैमरस दिख सकती हैं।

श्वेता तिवारी एथनिक लुक्स
01 / 08

श्वेता तिवारी एथनिक लुक्स

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। वो अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनके फैशन और स्टाइल को देखकर उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में आज हम आपके लिए उनके 7 टॉप एथनिक लुक्स लेकर आए हैं जिसे इस दिवाली ट्राय कर आप भी हसीन लग सकती हैं।

पिंक साड़ी स्टाइलstrongstrong
02 / 08

पिंक साड़ी स्टाइल

श्वेता ने पिंक कलर की साड़ी को काफी स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। इसे उन्होंने डिजाइनर ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। गले में हैवी नेकलेस, न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट किया है।

डिजिटल प्रिंट सूट
03 / 08

डिजिटल प्रिंट सूट

श्वेता ने ब्लू कलर का सूट पहना है जिसपर फ्लरोल प्रिंट बना हुआ है। कानों में हैवी ईयररिंग्स और खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

ब्लू लहंगा
04 / 08

ब्लू लहंगा

श्वेता तिवारी का ये ब्लू लहंगा लुक कमाल का है। इसे उन्होंने डीपनेक वर्क वाले ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। चोकर नेकपीस के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को स्टाइलअप किया है।

पेस्टल साड़ी लुक
05 / 08

पेस्टल साड़ी लुक

दिवाली के मौके पर आप लाइमलाइट बटोरना चाहती हैं तो श्वेता की पेस्टल कलर वाली रफल साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं। एक्ट्रेस की तरह आप भी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाले ब्लाउज को स्टाइल कर सकती हैं।

रेड साड़ी
06 / 08

रेड साड़ी

श्वेता का ये रेड साड़ी लुक आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। इस साड़ी में आप लाजवाब लगेंगी। खुले बालों के साथ आप भी लुक को स्टाइलअप कर सकती हैं।

प्लेन रेड सूट
07 / 08

प्लेन रेड सूट

श्वेता ने प्लेन रेड सूट को स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। दुपट्टा को स्टाइल करते हुए उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है।

अनारकली सूट
08 / 08

अनारकली सूट

श्वेता ने गुलाबी रंग का अनारकली सूट पहना है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस सूट पर कढ़ाई की गई है। मैचिंग दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited