ऐसे रंग की साड़ियां खूब पहनती हैं श्वेता तिवारी, तभी तो 40 में दिखता है जवानी का नूर

Shweta Tiwari Saree Collection: श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस अपने काम से भी ज्यादा हसीन अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उम्र को मात देती श्वेता के पास इतनी खूबसूरत साड़ियां हैं, जो उन्हें सबसे अलग और क्लासी दिखाती हैं। खासतौर से श्वेता कुछ ऐसे रंग की साड़ियां पहनती हैं, जो उनकी जवानी के नूर में चार चांद लगाते हैं।

श्वेता तिवारी की हसीन साड़ियां
01 / 07

श्वेता तिवारी की हसीन साड़ियां

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कमसीन कमरिया और हसीन अंदाज को देख उनके उम्र का अंदाजा लगा पाना जरा मुश्किल है। 43 साल की श्वेता को देख कोई बता ही नहीं सकता कि वो दो बच्चों की मां हैं। एक्ट्रेस ने बड़ी खूबसूरती से खुद को मेंटेन किया है। उनकी फिटनेस और फैशन सेंस का कोई जवाब ही नहीं है। श्वेता तिवारी के पास एक से बढ़कर साड़ियां हैं। कुछ खास रंग का साड़ियां उनकी फेवरेट हैं, जिसे पहनकर वो बला सी हसीन लगती हैं। और पढ़ें

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी
02 / 07

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को लाल रंग की साड़ी काफी ज्याद पसंद है। काले फुल-स्लीव ब्लाउज वाली इस सादे लाल फ्रिल साड़ी को ऐसे दिलकश अंदाज में पहनकर श्वेता ने अपने फैंशन सेंस का बड़ा सबूत दिया है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्र्रेस रेड प्लेन साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है।

हॉट येलो साड़ी में श्वेता
03 / 07

हॉट येलो साड़ी में श्वेता

लाल के अलावा पीले रंग की साड़ी में भी श्वेता तिवारी कहर ढाती हैं। यहां एक तरफ जहां श्वेता ने येलो कलर के नेट वाली साड़ी को डीप नेक ब्लाउज के साथ पहना है तो वहीं दूसरी तरफ कॉटन साड़ी को ग्रीन स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया है।

ग्लैमरस सेज ग्रीन साड़ी
04 / 07

​ग्लैमरस सेज ग्रीन साड़ी

ग्लैमरस सेज ग्रीन साड़ी में भी श्वेता तिवारी बवाल लगती हैं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने डोरी वाला ब्लाउज कैरी करती हैं। श्वेता कभी भी ऐसी साड़ी के साथ न्यूड मेकअप ही लगाती हैं।

गुलाबी गुड़िया
05 / 07

गुलाबी गुड़िया

गुलाबी रंग की साड़ी में श्वेता को देखकर हर किसी का दिल धड़क जाता है। ऐसे रंग की साड़ी में एक्ट्रेस किसी गुड़िया से कम नहीं दिखती हैं।

ब्लैक साड़ी
06 / 07

ब्लैक साड़ी

कालीी साड़ी तो हर किसी की फेवरेट होती है। ये आपके फीगर को भी स्लिम दिखाती है। श्वेता तो भी ब्लैक साड़ियों का काफी शौक है। वो कभी शिमरी तो कभी पैटर्न वाली ब्लैक साड़ी में नजर आती हैं।

सफेद साड़ी
07 / 07

सफेद साड़ी

पलक की मम्मी जब सफेद रंग की साड़ियां पहनती हैं तो माशाअल्लाह सबसे खूबसूरत दिखती हैं। एक्ट्रेस पर व्हाइट कलर भी खूब खिलता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited