शादी से पहले ही सास की दुलारी बनीं Sobhita Dhulipala.. नागा की मां की साड़ी पहन निभाई बहू की रस्म, Photos वायरल

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य संग शादी के बंधन में बंधने वाली शोभिता धुलिपाला ने हाल ही में शादी की रस्मों की फोटो शेयर की है। साउथ इंडियन ब्राइड टू बी लुक में बेशक ही शोभिता कमाल लग रही हैं। इस खूबसूरत सिल्क की साड़ी का उनकी सास से खास संबंध है, देखें लेटेस्ट कोरल सिल्क साड़ी, ब्लाउज डिजाइन, साड़ी फोटो।

शुरु हुई शोभिता-नागा की शादी
01 / 06

शुरु हुई शोभिता-नागा की शादी

शोभिता और नागा चैतन्य की शादी रस्में शुरू हो गईं हैं, साउथ इंडियन ब्राइडल साड़ी वाले अवतार में बेशक शोभिता खूबसूरत लग रही हैं। पहली रस्म के लिए शोभिता ने खास सिल्क की साड़ी पहनी थी, जिसका उनके ससुराल वालों से खास रिश्ता है।

सिंपल सुंदर सुशील
02 / 06

सिंपल, सुंदर, सुशील

सुशील सुंदर बहूरानी वाले लुक में शोभिता काफी प्यारी लग रही थीं। पीच, वाइट, गोल्डन और हरे के कॉम्बिनेशन वाली ये साड़ी काफी ट्रेडिशनल लुक दे रही है।

देसी ब्यूटी
03 / 06

देसी ब्यूटी

साड़ी वाले देसी अवतार के साथ शोभिता की मीडिल पार्टीशन वाली एस्थेटिक ब्रेडेड चोटी और लंबी बिंदी की जोड़ी भी खूब कॉम्पीलमेंट कर रही थी।

डबल बॉर्डर साड़ी
04 / 06

डबल बॉर्डर साड़ी

शोभिता की कोरल सिल्क की ये साड़ी खास गोल्डन और ग्रीन डबल बॉर्डर पैटर्न में बुनी गई थी। जो उनके ससुराल वालो की तरफ से दी गई है।

सास की साड़ी
05 / 06

सास की साड़ी

टैसल पल्लू वाली ये ट्रेडिशनल चैक्स डिजाइन की साड़ी नागा चैतन्य की मां लक्ष्मी की है। जो उन्होने खुद बहू शोभिता को रस्म के तोहफे के तौर पर दी है। बेशक ही सास-बहू का रिश्ता शादी से पहले ही प्यार भरा है।

ब्लाउज और गहने
06 / 06

ब्लाउज और गहने

ट्रेडिशनल साउथ ब्राइड जैसे शोभिता ने साड़ी के साथ सोने की टेम्पल कलेक्शन स्टाइल ज्वेलरी पहनी है। हरी चूड़ियों के साथ तो उनका ऑफ वाइट स्कूप नेक लंबी स्लीव्स का ब्लाउज भी जम रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited