बुढ़ापे में दिवाली का पटाखा बनीं ये हसीनाएं.. फैशन के चक्कर में पहन डाले वही घिसे पिटे कपड़े, देखें किसने पहनी सबसे खराब ड्रेस

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। बेशक ही सूट-साड़ी से लेकर लहंगों तक में बॉलीवु़ड हसीनाओं ने गजब फैशन का जलवा बिखेरा। हालांकि कुछ लुक्स बहुत ही शानदार थे तो कुछ अटपटे भी लगे, देखें मनीष मल्होत्रा दिवाली पार्टी फोटोज, किसने क्या पहना, बॉलीवुड का खराब फैशन।

दिवाली पार्टी में बॉलीवुड क्वीन्स का जलवा
01 / 06

दिवाली पार्टी में बॉलीवुड क्वीन्स का जलवा

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड हसीनाओं ने खूब जलवा बिखेरा। ग्लिटर ड्रेस में रवीना तो बॉडीकॉन साड़ी में शिल्पा, रेखा जी एकदम ही एक से बढ़कर एक लग रही थीं। देखें किसने क्या पहना था और कौन सबसे खराब या अच्छा लगा।

सोनाली बेंद्रे
02 / 06

सोनाली बेंद्रे

बनारसी सिल्क से सिल्वर शरारा और बोट नेक वाली कुर्ती सूट में सोनाली बेंद्रे वाकई बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सिंपल लुक का दुपट्टा भी अच्छा लग रहा है। हालांकि ज्वेलरी अगर कंट्रास्ट में डार्क रंग वाली होती तो लुक और खिलकर आता।

उर्मिला मातोंडकर
03 / 06

उर्मिला मातोंडकर

चटक नीले शरारा और शॉर्ट लेंथ की कुर्ती में उर्मिला जी कमाल लग रही हैं। जैकेट पैटर्न का ये कुर्ता सेट इन दिनों वापस ट्रेंड में छा रहा है।

काजोल और रवीना टंडन
04 / 06

काजोल और रवीना टंडन

ग्लिटर के एकदम चमकीले को ऑर्ड सेट में हालांकि काजोल और रवीना जी दोनों ही फैंस को कम अच्छे लगे थे। गुलाबी ड्रेस काजोल को लुक को बहुत बल्कि बना रही थी। वहीं रवीना टंडन का ड्रेस भी ठीक ठाक ही था, उनकी हील्स से लुक और बुरा लग रहा था।

गौरी और करिश्मा कपूर
05 / 06

गौरी और करिश्मा कपूर

शाहरुख खान की बीवी गौरी खान ने काले रंग की साड़ी पहनी थी, गौरी की साड़ी काफी डल सी लग रही थी, हालांकि ब्लाउज अच्छा था। वहीं करिश्मा का सिंपल सटल ब्लू चंदेरी सिल्क साड़ी का लुक भी अच्छा था लेकिन कुछ बहुत अलग हटके नहीं था।

शिल्पा और रेखा जी
06 / 06

शिल्पा और रेखा जी

टर्टल नेक की नेट और सीक्वेन की साड़ी ड्रेस में शिल्पा शेट्टी वाकई कमाल लग रही थीं। उनका मेकअप ड्रेस स्टाइलिंग ऑन पाइंट था। वहीं रेखा जी की चटक ऑरेंज और पीली साड़ी भी दिवाली के हिसाब से लाजवाब लगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited