महल जैसे घर में रहती है ये खूबसूरत फ्लॉप एक्‍ट्रेस, अंबानियों के एंटिलिया से ज्यादा है लग्जरी, हर कोने में पानी की तरह बहा है पैसा

अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम का एक्टिंग करियर भले ही फ्लॉप रहा हो, लेकिन करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन सोनम के एस्थेटिक इंटिरियर डेकोरेशन का कोई जवाब नहीं है। सोनम ने हाल ही में अपने मुंबई वाले घर को बेहद राजसी टच अप दिया है। देखें सोनम कपूर का घर, होम डेकोर, लग्जरी लाइफस्टाइल।

सोनम कपूर का सुपर लग्जरी घर
01 / 06

सोनम कपूर का सुपर लग्जरी घर

अनिल कपूर की लाड़ली बिटिया सोनम पिता तो पति की करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। सोनम के पास लंदन, दिल्ली तो मुंबई में भी कई आलीशान घर हैं और इन दिनों उनका मुंबई वाला घर काफी सुर्खियों में है। सोनम ने इस घर को खास रॉयल मेकओवर दिया है। देखें अंदर की तस्वीरें -

गजब का इंटीरियर
02 / 06

गजब का इंटीरियर

सोनम के घर में बहुत रॉयल और विंटेज लुक का डेकोर किया गया है। बेहतरीन बैठक, हरियाली के साथ साथ एस्थेटिक विंटेज पेन्टिंग्स घर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। सोनम के पूरे घर में लकड़ी का ही फर्नीचर है, जो बहुत क्लासी लगता है।

बार एरिया भी कमाल
03 / 06

बार एरिया भी कमाल

घर में छोटा सा मिनी बार भी है, बेहतरीन रॉयल हाथ पंखा वाले वॉल डेकोर के साथ लकड़ी की टेबल और रॉयल लुक की कुर्सीयां एकदम गजब ही लग रही हैं।

मॉडर्न किचन
04 / 06

मॉडर्न किचन

घर की डार्क ब्राउन थीम को काटते हुए सोनम ने किचन में खास सफेद लकड़ी का फर्नीचर बनवाया है। वहीं दीवारों का ब्लू टाइल वर्क मॉड्यूलर किचन लुक एकदम सुपरहिट है।

बेडरूम है परफेक्ट
05 / 06

बेडरूम है परफेक्ट

सोनम का बेडरूम लुक भी बहुत ही ज्यादा रॉयल और एस्थेटिक है, ब्लू और वाइट थीम डेकोर के साथ ब्राउन वुड के झरोखे का लुक बहुत ही कमाल लग रहा है।

ड्रेसिंग रूम का लुक
06 / 06

ड्रेसिंग रूम का लुक

बेडरूम से मैच करता ड्रेसिंग रूम का लुक भी एकदम आलीशान महल जैसा लग रहा है। विंटेज और रॉयल लुक के घरों के फैन हैं तो सोनम के घर से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited