किसी साम्राज्य की महारानी से कम नहीं लगेंगी आप, अगर नवरात्रि के मौके पर पहन ली सुरभि चंदना के ये सूट-सलवार

सुरभि चंदना इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। एक्टिंग के अलावा वो अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनके सूट-सलवार लुक्स कमाल के हैं। ऐसे में नवरात्रि में रॉयल लुक्स पाने के लिए जरूर ट्राय करें एक्ट्रेस के ये सूट-सलवार।

सुरभि चंदना
01 / 06

सुरभि चंदना

सुरभि चंदना का स्टाइल काफी अलग है। इंडियन वियर हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में एक्ट्रेस गजब ढाती हैं। उनके सूट-सलवार लुक्स के कमाल के हैं। ऐसे में नवरात्रि के मौके पर एक्ट्रेस के लुक्स जरूर ट्राय करें।

अनारकली सूट
02 / 06

अनारकली सूट

सुरभि चंदना ने मिंट ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना है जिसपर गोटी पट्टी का वर्क किया हुआ है। स्मोकी मेकअप, खुले बालों और ईयररिंग्स के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है।

वेलवेट स्टाइल
03 / 06

वेलवेट स्टाइल

नवरात्रि के मौके पर मरून कलर के इस वेलवेट सूट को भी ट्राय कर सकती हैं। ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

येलो सूट स्टाइल
04 / 06

येलो सूट स्टाइल

येलो कलर का सूट भी नवरात्रि के मौके पर आपको रॉयल लुक दे सकता है। इस लुक को आप भी सुरभि की तरह खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

ऑफ व्हाइट सूट
05 / 06

ऑफ व्हाइट सूट

सुरभि चंदना ने ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहना है। साइड दुपट्टे स्टाइल करते हुए उन्होंने इस लुक को निखारा है। कानों में हैवी ईयररिंग्स और खुले बालों के साथ इस लुक को कंप्लीट किया है।

सोशल मीडिया फ्रेंडली
06 / 06

सोशल मीडिया फ्रेंडली

सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited