वामिका को दिन में ही रात का खाना खिला देती हैं अनुष्का शर्मा.. विराट की बेटी का ऐसा गजब है शेड्युल

विराट और अनुष्का की बिटिया वामिका की परवरिश कपल बेशक ही बहुत बेहतरीन तरीके से कर रहा है। वामिका को संस्कार देने के साथ अनुष्का उनकी सेहत का भी खूब ख्याल रखती हैं। हालिया इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया कि वामिका कितनी बजे खाना खा लेती हैं, विराट की बेटी का खास रूटीन आप भी फॉलो करें।

विराट अनुष्का की बेटी
01 / 05

विराट अनुष्का की बेटी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लाडली बिटिया वामिका तीन साल की उम्र में ही बहुत ही शानदार और संतुलित जिंदगी जीती हैं। फिट कपल विराट-अनुष्का बच्चों के लिए भी सेहत वाला शेड्युल फॉलो करते हैं।

खानपान का ध्यान
02 / 05

खानपान का ध्यान

विराट और अनुष्का खुद भी दोनों बहुत अच्छा और हेल्दी खाना ही खाते हैं। वैसे ही इतनी सी उम्र में वामिका की डाइट तो कट्टर फिटनेस का शेड्युल गजब है। जिसमें वे घर का हेल्दी ही खाती हैं, बच्चों के लिए विराट और अनुष्का दोनों देसी खाना बनाते हैं।

स्ट्रिक्ट रूटीन होता है फॉलो
03 / 05

स्ट्रिक्ट रूटीन होता है फॉलो

दोनों ही बच्चों के लिए अनुष्का स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल हेल्दी रूटीन फॉलो करती हैं। वे कहीं भी हो उनके बच्चे हमेशा एक ही समय पर खाते हैं और सोते हैं। बेशक ही ऐसा हर बच्चे की अच्छी सेहत के लिए जरूरी है।

कब होता है डिनर
04 / 05

कब होता है डिनर

अनुष्का ने खुलासा किया कि, वे बेटी वामिका को तो रात का डिनर शाम को 5:30 बजे ही करवा देती हैं। और वे बिटिया को सुला भी जल्दी देती हैं, और वैसे ही वे खुद भी जल्दी खाना खाने लगी हैं।

बच्चों के लिए बेहद जरूरी
05 / 05

बच्चों के लिए बेहद जरूरी

बच्चों की अच्छी ग्रोथ के लिए हेल्दी संतुलित रूटीन फॉलो करना बहुत अहम हो सकता है। जरूर ही आपको अनुष्का जैसे बेबी के लिए डाइट और रूटीन सेट करना चाहिए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited