जया किशोरी ने शादी के लिए रख डाली ऐसी शर्त, पूरी नहीं हुई तो रह जाएंगी सलमान खान की तरह अनमैरिड

Jaya Kishori Marriage: जया किशोरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी वाणी और ज्ञान के बल पर अपार शोहरत हासिल की है। आज जया किशोरी को लोग एक बेहतरीन कथा वाचक और मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर जानते हैं। जया किशोरी सोशल मीडिया में खूब पॉपुलर हैं।

जया किशोरी की शादी
01 / 05

जया किशोरी की शादी

जया किशोरी के फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया में लोग अकसर जया किशोरी से सवाल पूछते हैं कि वह शादी कब करेंगी। जया अमूमन इस तरह के सवालों का जवाब नहीं देती हैं लेकिन कुछ इंटरव्यूज में उन्होंने बताया है कि शादी के लिए उन्होंने कुछ शर्त रखी है। अगर ये शर्त पूरी नहीं होगी तो वह शादी नहीं करेंगी।और पढ़ें

जया किशोरी की उम्र
02 / 05

जया किशोरी की उम्र

जया किशोरी 30 साल की हो रही हैं। हालांकि उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्होंने खुद को शादीशुदा जिंदगी से दूर रखा हुआ है। Read Also: सबसे ज्यादा कौन सी सब्जी खाते हैं भारतीय

कोलकाता में हो शादी
03 / 05

कोलकाता में हो शादी

शादी को लेकर जया किशोरी कहती हैं कि अगर उनका विवाह कोलकाता में हो तो सबसे अच्छा है। दरअसल अभी वह कोलकाता में ही पूरे परिवार के साथ रहती हैं।

शादी के लिए जया किशोरी की शर्त
04 / 05

शादी के लिए जया किशोरी की शर्त

जया किशोरी ने कहा था कि अगर उनकी शादी कहीं और होती है, तो उनकी शर्त यह रहेगी कि जहां उनकी शादी हो, वहां उनके माता-पिता भी आस-पास शिफ़्ट हो जाएं।

अनमैरिड रहेंगी जया किशोरी
05 / 05

अनमैरिड रहेंगी जया किशोरी?

जया किशोरी अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं। अगर उनकी ये शर्त पूरी नहीं हुई तो वह आजीवन अविवाहित ही रह सकती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited