पलक झपकते किसी को भी कर दे ढेर, ऐसी डाइट लेता है ऐश्वर्या राय का बॉडीगार्ड

Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard: ऐश्वर्या राय बच्चन धरती की सबसे सुंदर महिलाओं में गिनी जाती हैं। ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही बच्चन परिवार की बहू भी हैं। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी रचाई है। दोनों की एक बेटी हैं आराध्या। क्या आप जानते हैं कि कौन है ऐश्वर्या राय का बॉडीगार्ड?

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज
01 / 06

ऐश्वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज

Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Diet: ऐश्वर्या राय के पर्सनल बॉडीगार्ड का नाम शिवराज है। ऐश्वर्या जहां जाती हैं वहां साये की तरह शिवराज साथ होते हैं। ऐश्वर्या राय और शिवराज सालों से साथ हैं। ऐश की मर्जी के बिना शिवराज किसी को भी उनके पास भटकने तक नहीं देते। शिवराज की हाइट 6 फीट से लंबी है। आइए जानते हैं कैसी डाइट लेते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड।और पढ़ें

फिटनेस का ध्यान रखते हैं शिवराज
02 / 06

फिटनेस का ध्यान रखते हैं शिवराज

बतौर बॉडीगार्ड शिवराज को अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखना पड़ता है। वह जिम में पसीना तो बहाते ही हैं, अपनी डाइट का भी ध्यान रखते हैं।

हाई कैलोरी डाइट
03 / 06

हाई कैलोरी डाइट

बॉडीगार्ड की नौकरी जिस तरह की होती है उस हिसाब से वह हाई कैलोरी डाइट लेते होंगे। ऐसी डाइट उन्हें दिनभर खड़े रहने की ऊर्जा देती है।

खूबप पानी पीते हैं
04 / 06

खूबप पानी पीते हैं

बाडीगार्डस पानी भी खूब पीते हैं ताकि उनका शरीर डिहाइड्रेट रहे। वह सुबह का नाश्ता बहुत तगड़ा करते हैं जिससे पूरे दिन अगर कुछ ना भी मिले तो भी एनर्जी लेवल डाउन ना हो।

प्रोटीन रिच डाइट
05 / 06

प्रोटीन रिच डाइट

ताकत के लिए बॉडीगार्ड्स प्रोटीन रिच डाइट भी लेते हैं। रोजाना कड़े वर्कआउट के लिए प्रोटीन बहुत जरूरी होता है।

बॉडीगार्ड को मानती हैं ऐश
06 / 06

बॉडीगार्ड को मानती हैं ऐश

बता दें कि ऐश्वर्या अपने बॉडीगार्ड को बहुत मानती हैं। वह शिवराज की शादी में भी शामिल हुई थीं। शिवराज दूल्हा बनकर भी ऐश्वर्या को भीड़ से बचाते दिखे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited