दीपिका के मैटरनिटी शूट पर भारी पड़ा इस एक्ट्रेस का नई मम्मी लुक, शाहरुख की फिल्म से है खास कनेक्शन

दीपिका पादुकोण के प्रेगनेंसी फोटोशूट के बाद उनकी को स्टार रहीं युविका चौधरी का बेबी बंप वाला लुक भी खूब वायरल हो रहा है। युविका ने अपने शूट के लिए बहुत ही ज्यादा प्यारे लुक वाली ड्रेसेज फ्लॉन्ट की थी। यहां देखें लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट गाउन डिजाइन, दीपिका पादुकोण VS युविका चौधरी बेबी बंप।

साथ साथ प्रेगनेंट हुईं दीपिका-युविका
01 / 05

साथ साथ प्रेगनेंट हुईं दीपिका-युविका

दीपिका पादुकोण का बेबी बंप लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर गजब वायरल हो रहा है। हालांकि दीपिका को कांटे की टक्कर देने में ओम शांति ओम में उनकी को स्टार रहीं युविका भी कुछ पीछे नहीं हैं। दीपिका के ब्लैक एंड वाइट लुक पर युविका का चमकीला लुक काफी भारी पर रहा है।

गजब हैं दोनों हसीनाएं
02 / 05

गजब हैं दोनों हसीनाएं

एक्ट्रेस लुक में तो मां बनती दोनों ही हसीनाओं की अदाएं एकदम अजब ही हैं। दीपिका ने जहां ब्रालेट और पेंट, ब्लेजर पहन बंप फ्लॉन्ट किया। वहीं गाउन वाली ड्रेस में युविका भी कातिल लग रही हैं।

वाइट प्रिंसेस
03 / 05

वाइट प्रिंसेस

वाइट प्रिंसेस गाउन लुक में युविका बेहद प्यारी लग रही हैं। टाइट फिटिंग की ये बॉडीकॉन नीचे से फ्लोई लुक के गाउन पर स्वीटहार्ट नेक और प्यारी लग रही है।

ट्रेल लुक भी सुपरहिट
04 / 05

ट्रेल लुक भी सुपरहिट

इन दिनों लंबी ट्रेल लुक की ड्रेसेज काफी वायरल हो रही हैं। सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक के लिए मॉम टू बी ये वाला गाउन ड्रेस जमकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

इस ड्रेस ने मचाया बवाल
05 / 05

इस ड्रेस ने मचाया बवाल

हॉल्टर नेक की ये हैवी स्टोन वर्क की चैक्स पैटर्न वाली बॉडीकॉन ड्रेस तो युविका पर सबसे ज्यादा फब रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited