साढ़े पांच हजार डॉलर का थप्पड़, ऐसे थप्पड़ से डर लगता है साहब!

थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है... सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग का यह मशहूर डायलॉग आपने सुना ही होगा। कभी-कभार मजाक में आपने भी इस डायलॉग को जरूर दोहराया होगा। लेकिन जब आपको पता चले कि एक थप्पड़ की कीमत साढ़े पांच हजार डॉलर है तो इससे किसी को भी डर लगेगा। चलिए जानते हैं इस बारे में -

दफ्तर में मारा थप्पड़
01 / 06

दफ्तर में मारा थप्पड़

चीन की एक महिला ने दफ्तर में उनके साथ काम करने वाले एक शख्स से 40 हजार युआन यानी करीब 5500 डॉलर का मुआवजा मांगा है। क्योंकि उस शख्स ने महिला को दफ्तर में थप्पड़ मार दिया था।

थप्पड़ के बाद 12 महीने काम नहीं कर पायी
02 / 06

थप्पड़ के बाद 12 महीने काम नहीं कर पायी

महिला का आरोप है कि उनके ऑफिस के कलीग ने पीछे से उन्हें कूंग-फू तकनीक का इस्तेमाल करके थप्पड़ मारा, जिसके बाद वह 12 महीने तक काम नहीं कर पायी।

हांगझाऊ की घटना
03 / 06

हांगझाऊ की घटना

चीन के झेजियांग प्रांत में हांगझाऊ की रहने वाली झेंग नाम की महिला ने हाल में एक टीवी चैनल पर इस बात का खुलासा किया।

मेट्रो स्टेशन पर गार्ड थी महिला
04 / 06

मेट्रो स्टेशन पर गार्ड थी महिला

महिला ने बताया कि वह शहर में मेट्रो स्टेशन पर गार्ड के रूप में तैनात थी। पिछले साल गर्मियों ने उनके एक कलीग ने उनकी पीठ पर एक थप्पड़ मारकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

झपकी लेने पर मारा थप्पड़
05 / 06

झपकी लेने पर मारा थप्पड़

महिला ने बताया कि दोपहर में ब्रेक के समय वह डेस्क पर सिर रखकर झपकी ले रही थी, तभी मेट्रो स्टेशन पर काम करने वाला उनका एक पुरुष साथी जिसका नाम लू है आया और उसने उनके पीछे से थप्पड़ मार दिया।

बिजली का झटका सा लगा
06 / 06

बिजली का झटका सा लगा

झेंग ने बताया कि यह थप्पड़ उन्हें ऐसे ही लगा, जैसे बिजली का झटका लगा हो। इससे उनका हाथ और गर्दन सुन्न पड़ गए। उनकी पीठ पर लू की पांचों उंगलियां छप गई थीं। इसके बाद वह एक साल तक काम नहीं कर पायीं। अब वह लू से मुआवजा चाहती हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited