साढ़े पांच हजार डॉलर का थप्पड़, ऐसे थप्पड़ से डर लगता है साहब!

थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है... सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग का यह मशहूर डायलॉग आपने सुना ही होगा। कभी-कभार मजाक में आपने भी इस डायलॉग को जरूर दोहराया होगा। लेकिन जब आपको पता चले कि एक थप्पड़ की कीमत साढ़े पांच हजार डॉलर है तो इससे किसी को भी डर लगेगा। चलिए जानते हैं इस बारे में -

01 / 06
Share

दफ्तर में मारा थप्पड़

चीन की एक महिला ने दफ्तर में उनके साथ काम करने वाले एक शख्स से 40 हजार युआन यानी करीब 5500 डॉलर का मुआवजा मांगा है। क्योंकि उस शख्स ने महिला को दफ्तर में थप्पड़ मार दिया था।

02 / 06
Share

थप्पड़ के बाद 12 महीने काम नहीं कर पायी

महिला का आरोप है कि उनके ऑफिस के कलीग ने पीछे से उन्हें कूंग-फू तकनीक का इस्तेमाल करके थप्पड़ मारा, जिसके बाद वह 12 महीने तक काम नहीं कर पायी।

03 / 06
Share

हांगझाऊ की घटना

चीन के झेजियांग प्रांत में हांगझाऊ की रहने वाली झेंग नाम की महिला ने हाल में एक टीवी चैनल पर इस बात का खुलासा किया।

04 / 06
Share

मेट्रो स्टेशन पर गार्ड थी महिला

महिला ने बताया कि वह शहर में मेट्रो स्टेशन पर गार्ड के रूप में तैनात थी। पिछले साल गर्मियों ने उनके एक कलीग ने उनकी पीठ पर एक थप्पड़ मारकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

05 / 06
Share

झपकी लेने पर मारा थप्पड़

महिला ने बताया कि दोपहर में ब्रेक के समय वह डेस्क पर सिर रखकर झपकी ले रही थी, तभी मेट्रो स्टेशन पर काम करने वाला उनका एक पुरुष साथी जिसका नाम लू है आया और उसने उनके पीछे से थप्पड़ मार दिया।

06 / 06
Share

बिजली का झटका सा लगा

झेंग ने बताया कि यह थप्पड़ उन्हें ऐसे ही लगा, जैसे बिजली का झटका लगा हो। इससे उनका हाथ और गर्दन सुन्न पड़ गए। उनकी पीठ पर लू की पांचों उंगलियां छप गई थीं। इसके बाद वह एक साल तक काम नहीं कर पायीं। अब वह लू से मुआवजा चाहती हैं।