बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर सिपाही भर्ती परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने किया जमकर हंगामा, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

बिहार के बिहार शरीफ स्टेशन पर सिपाही भर्ती की परीक्षा खत्म होने के बाद ट्रेन पर चढ़ने के लिए लोगों ने खूब हंगामा किया। इस दौरान भारी भीड़ के कारण कई लोगों की ट्रेन भी छूट गई।

बिहार शरीफ
01 / 04

​​बिहार शरीफ​

बिहार शरीफ में सिपाही भर्ती परीक्षा खत्म होने के बाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ने के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया। रविवार को बिहार शरीफ के 25 केंद्रों पर सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था।

सिपाही भर्ती परीक्षा
02 / 04

​सिपाही भर्ती परीक्षा

परीक्षा में शामिल होने के लिए बिहार के अलग-अलग जिला से परीक्षार्थी पहुंचे थे। परीक्षा खत्म होने के बाद हजारों की संख्या में परीक्षार्थी बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां ट्रेन आने के बाद लोग रेल की पटरी पर दौड़ते हुए ट्रेन पर सवार होने लगे जिससे चारों तरफ अफरा तफरी मच गई।

पलामू एक्सप्रेस
03 / 04

​पलामू एक्सप्रेस

हजारों की संख्या में परीक्षार्थी अपनी जान को हथेली पर रखकर ट्रेन पर सवार हुए। कुछ लोग धक्का मुक्की होने के कारण ट्रेन पर सवार नही हो पाए।

पटना
04 / 04

पटना

जानकारी के अनुसार, पलामू एक्सप्रेस राजगीर से चलकर पटना होते हुए पलामू जाती है जैसे ही यह ट्रेन बिहार शरीफ के रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो परीक्षार्थी चलती ट्रेन में ही सवार होना शुरू कर दिए। और ट्रेन रुकने के बाद स्थिति भयावह हो गई।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited