पीएम मोदी के घर में हुई नए सदस्य की एंट्री, नन्हें मेहमान को दुलारते नजर आए प्रधानमंत्री

Prime Minister's Residence: प्रधानमंत्री आवास में एक नए सदस्य की एंट्री हुई है। परिवार के इस नए सदस्य का नाम 'दीपज्योति' है। पीएम मोदी ने खुद इसकी झलक दिखाई है। नवरात्रि के ठीक पहले नरेंद्र मोदी के आवास में गौमाता के बछिया का आना अति शुभ माता जा रहा है। सोशल मीडिया पर मोदी संग बछिया की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।

01 / 06
Share

मोदी के आवास में आया नया मेहमान

प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य 'दीपज्योति' का आगमन हुआ है। गौमाता ने एक बछिया को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट के माध्यम से दी।

02 / 06
Share

बछिया के साथ शेयर किया वीडियो

पीएम मोदी ने एक्स पर बछिया के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर पधारे नन्हे मेहमान संग खेल रहे हैं। उसे दुलार रहे हैं। 42 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम उसके गले में माला पहनाते हैं और शॉल भी उढ़ाते हैं।

03 / 06
Share

गौमाता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया

उन्होंने लिखा, 'हमारे शास्त्रों में कहा गया है कि 'गाव: सर्वसुख प्रदा:' लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौमाता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए, मैंने इसका नाम 'दीपज्योति' रखा है।'

04 / 06
Share

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पीएम मोदी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 250.3 लाख व्यूज मिले हैं, इसके अलावा इसे 18.5 हजार से अधिक लोगों ने पंसद किया है। साथ ही 4,864 बार इस वीडियो को री पोस्ट किया गया है।

05 / 06
Share

यूजर्स ने वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया दी?

पीएम मोदी के इस वीडियो पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। कुलदीप नेहरा नाम एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आज का सबसे खूबसूरत वीडियो, गौमाता का आशीर्वाद सदैव बना रहे, ऐसे ही कोई नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता है।' वहीं, सीमा सिंह नाम की एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत शुभकामनाएं, आज एकादशी पर गौ माता का आगमन होना अति शुभ है।'

06 / 06
Share

नवरात्रि से कुछ दिन पहले आई बछिया

प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर गाय ने बछिया को जन्म नवरात्रि से कुछ दिन पहले दिया है। पीएम मोदी मां दुर्गा के बहुत बड़े भक्त हैं और पूरे नौ दिनों तक उपवास रखते हैं। वह नौ दिनों की अवधि के दौरान सख्त दिनचर्या का पालन करते हैं और केवल गर्म पानी का सेवन करते हैं।