खेत में हेमा मालिनी... 'बसंती' ने फिर काटी फसल, देखें Photos

Hema Malini Photos: मथुरा लोकसभा सीट से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी एक बार फिर फसल काटकर सुर्खियां बंटोर रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने फसल काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

हेमा मालिनी ने काटी फसल
01 / 08

हेमा मालिनी ने काटी फसल

फिल्म एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक्स पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फसल काटती नजर आ रही हैं।

मथुरा से तीसरी बार उम्मीदवार
02 / 08

मथुरा से तीसरी बार उम्मीदवार

हेमा मालिनी ने पहली बार 2014 में भाजपा के टिकट से मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव जीता था, उसके बाद 2019 में भी उनकी जीत मिली। अब वो तीसरी बार यहां से चुनाव लड़ रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
03 / 08

सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की फसल काटने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान की ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

2019 में भी काटी थी फसल
04 / 08

2019 में भी काटी थी फसल

चुनाव प्रचार के दौरान खेतों में हेमा मालिनी गेहूं काटती दिखाई दीं। इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 में भी प्रचार के दौरान पर 'ड्रीम गर्ल' खेतों में फसल काटते दिखी थीं।

हयातपुर गांव पहुंची थी हेमा
05 / 08

हयातपुर गांव पहुंची थी हेमा

बीते 11 अप्रैल को चुनाव प्रचार के लिए हेमा मालिनी मथुरा के बलदेव के हयातपुर गांव में पहुंची थी, जहां उन्होंने फसल कटाई का तजुर्बा लिया। अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है।

क्या बोलीं हेमा मालिनी
06 / 08

क्या बोलीं हेमा मालिनी?

उन्होंने लिखा, 'आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। उन्हें मुझे अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा।'

होली के दौरान शेयर की थी फोटो
07 / 08

होली के दौरान शेयर की थी फोटो

मथुरा लोकसभा सीट से दो बार की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने 26 मार्च को होली के मौके पर अद्भुत तस्वीरें शेयर की थी।

दुर्गा के रूप में दिखी थीं हेमा
08 / 08

दुर्गा के रूप में दिखी थीं हेमा

बीते 8 मार्च को सांसद हेमा मालिनी मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाशिवरात्रि के मौके पर विक्रमोत्सव 2024 में एक कार्यक्रम के दौरान दुर्गा के रूप में नजर आई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited