कहीं चली नाव तो कहीं गोदी में उठाए गए नेता जी, पहली बारिश में खुली दिल्ली की पोल; देखें तस्वीरें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार सुबह को मूसलाधार बारिश हुई और पहली ही बारिश में दिल्ली की पोल खुल गई। दिल्ली के कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए। जगह-जगह पानी भर आया। इसके साथ ही दिल्ली में एयरपोर्ट टर्मिनल-1 के छत का हिस्सा गिर जाने से एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तक कि सड़क पर नाव भी चलने लगी। इन तस्वीरों में देखिए बारिश के बाद दिल्ली का हाल।

हवाई अड्डा पर टर्मिनल-1 का छत गिरी
01 / 06

हवाई अड्डा पर टर्मिनल-1 का छत गिरी

दिल्ली में शुक्रवार सुबह झमाझम बारिश हुई और बारिश से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया। इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए।

दिल्ली में बारिश के बीच चली नाव
02 / 06

दिल्ली में बारिश के बीच चली नाव

दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया। इसी बीच भाजपा पार्षद रविंदर सिंह नेगी दिल्ली सरकार के खिलाफ सांकेतिक विरोध के तौर पर जलभराव के बीच नाव चलाते दिखे। उन्होंने कहा कि अगर नाले की सफाई हुई होती तो आज ये स्थिति नहीं बनती।

सपा सांसद को कार तक पहुंचाते उनके स्टाफ
03 / 06

सपा सांसद को कार तक पहुंचाते उनके स्टाफ

दिल्ली में भारी बारिश के बाद सपा सांसद राम गोपाल यादव के आवास के बाहर पानी भर गया, जिसके बाद उनके उनके स्टाफ और अन्य लोगों ने उन्हें उठाकर उनकी कार तक पहुंचाया।

वसंत विहार में निर्माणाधीन इमारत गिरी
04 / 06

वसंत विहार में निर्माणाधीन इमारत गिरी

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूरों के गिर जाने के बाद एनडीआरएफ, दमकल विभाग और पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव अभियान चलाया गया।

अंडरपास में फंसी बस
05 / 06

अंडरपास में फंसी बस

दिल्ली में भारी बारिश के बाद आजाद मार्केट अंडरपास में पानी भर गया, वहां से गुजर रही बस अंडरपास में ही फंस गई, जिसके बाद रस्सी के सहारे बस के अंदर मौजूद यात्रियों को निकाला गया।

पानी-पानी हुआ दिल्ली
06 / 06

पानी-पानी हुआ दिल्ली

​दिल्ली के कई हिस्सों में लगातार बारिश के कारण जलभराव के कारण लोग पानी से होकर गुजर रहे हैं। यह तस्वीर सफदरजंग इलाके की है, जहां सड़क पर कई फीट पानी लग गया है, जिससे होकर लोगों को गुजरना पड़ रहा है।​

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited