UK PM ऋषि सुनक का 'जेम्स बॉन्ड' वाला अवतार, बुलेट प्रुफ जैकेट में हॉलीवुड स्टार को भी मात देते दिखे नारायण मूर्ति के दामाद

​इंफोसिस के सह संस्थापक नारायण मूर्ति के दामाद और ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक के जेम्स बॉन्ड वाले अवतार की चर्चा चारों ओर है। ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बुलेट प्रुफ जैकेट पहने, पुलिस अधिकारियों के साथ छापा मारते देखे जा सकते हैं।

01 / 05
Share

ऋषि सुनक का जेम्स बॉन्ड वाला अवतार

ऋषि सुनक की एक फोटो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, उसमें वो बुलेटप्रुफ जैकेट पहने हुए हैं, इस फोटो में ऋषि सुनक जेम्स बॉन्ड की तरह दिख रहे हैं। इस लुक में ऋषि सुनक हॉलीवुड के स्टार्स को भी मात दे रहे हैं।

02 / 05
Share

क्यों पहना बुलेटप्रुफ जैकेट

ऋषि सुनक इस फोटो में बुलेट प्रुफ जैकेट पहने दिख रहे हैं, उनके साथ में हथियारबंद पुलिस भी है। सुनक अवैध रूप से ब्रिटेन में रह रहे प्रवासी लोगों के खिलाफ छापा मारने निकले थे, इसी दौरान उन्होंने ये बुलेट प्रुफ जैकेट पहना था।

03 / 05
Share

चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा

दरअसल ब्रिटेन के लोगों के बीच अवैध रूप से रहने वाले अप्रवासी लोगों को लेकर काफी गुस्सा है। वो इस समस्या से निदान की मांग करते रहे हैं। अगले साल होने वाले चुनाव में सुनक को इस अवतार से काफी फायदा पहुंच सकता है।

04 / 05
Share

नारायण मूर्ति के दामाद हैं ऋषि सुनक

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक, इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति के दामाद है। सुनक की शादी नारायण मूर्ति की बेटी अक्षता से हुई है।

05 / 05
Share

पिछले साल बने हैं पीएम

ऋषि सुनक पिछले साल यानि कि अक्टूबर 2022 में ब्रिटेन के पीएन बने हैं। इनके माता-पिता भारतीय मूल के थे।