दूर-दूर हो गए IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे, शादी के दो साल बाद ही 150 KM दूर पोस्टिंग

Rajasthan IAS Transfer: राजस्थान सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने देर रात 108 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। इसमें बड़ा नाम 2015 बैच की आईएएस टॉपर टीना डाबी का है। सरकार उनपर मेहरबान दिखी है और उन्हें बाडमेर जैसे बड़े जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हालांकि, राजस्थान सरकार ने टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे को जालोर जिले का कलेक्टर बनाया है। सरकार में हुए बड़े प्रशासनिक फेरबदल के बाद आईएएस दंपती के पोस्टिंग करीब 150 किमी दूर होगी।

इस पद पर थीं टीना डाबी
01 / 06

​इस पद पर थीं टीना डाबी​

बाडमेर की कलेक्टर बनाए जाने से पहले IAS टीना डाबी जयपुर में रोजगार गारंटी योजना विभाग की कमिश्नर पद पर तैनात थीं। इससे पहले पर जैसलमेर की कलेक्टर भी रह चुकी हैं।

प्रदीप गवांडे को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी
02 / 06

​प्रदीप गवांडे को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी​

राजस्थान की भजनलाल शर्मा सरकार ने टीना डाबी के पति डॉ. प्रदीप गवांड को उपनिवेशन आयुक्त बीकानेर से स्थानांतरित कर जालोर का कलेक्टर बनाया है।

2022 में हुई थी शादी
03 / 06

​2022 में हुई थी शादी​

2015 बैच की आईएएस टॉपर टीना डाबी ने प्रदीप गवांड से 2022 में शादी की थी। सितंबर, 2023 में दोनों ने एक बेटे को भी जन्म दिया। बता दें, प्रदीप गवांडे उम्र में टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं। दोनों की यह दूसरी शादी है।

टीना डाबी ने आमिर अतहर से की थी पहले शादी
04 / 06

​टीना डाबी ने आमिर अतहर से की थी पहले शादी​

IAS टीना डाबी ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर कैडर के अधिकारी आमिर अतहर खान से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद उन्होंने प्रदीप गवांड से शादी रचाई।

टीना डाबी की बहन भी हैं IAS
05 / 06

​​टीना डाबी की बहन भी हैं IAS​

​टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस अधिकार हैं। उन्होंने 2020 में अखिल भारतीय रैंक 15 के साथ यूपीएससी परीक्षा भी पास की थी।​

राजस्थान में बड़े लेवल पर तबादले
06 / 06

​राजस्थान में बड़े लेवल पर तबादले​

राजस्थान में बड़े लेवल पर तबादले किए हैं। भजनलाल शर्मा सरकार ने 13 जिलों के अधिकारियों का तबादला किया है। इसमें जयपुर, डीग, झुंझनू, सीकर, राजसमंद, चुरू जैसे जिले शामिल हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited