बहुत खूबसूरत हैं डोनाल्ड ट्रंप की पोती काइ, दादाजी के बारे में कही ये बात

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर राष्ट्रपति चुनाव लड़ रहे हैं। हाल ही में एक चुनावी सभा के दौरान उन पर गोलीबारी हुई, जिसमें एक गोली उनके कांन को छूकर निकल गई। इस बीच डोनाल्ड ट्रंप की सबसे बड़ी पोती काइ ट्रंप चर्चा में हैं। दरअसल बुधवार को 17 साल की काइ ट्रंप ने दादा डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपनी व्यक्तिगत कहानियां शेयर की हैं। जब रिपब्लिकन कनवेंशन के स्टेज से काइ ट्रंप अपने अनुभव बता रही थीं, तब डोनाल्ड ट्रंप पोती मुस्कुराते हुए पोती को सुन रहे थे। तस्वीरें काइ ट्रंप के इंस्टाग्राम पेज से साभार ली गई हैं।

दादाजी ने हमें बिगाड़ा
01 / 07

दादाजी ने हमें बिगाड़ा

काइ ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति और अपने दादा को एक नॉर्मल ग्रैंडपा बताया। काइ ट्रंप ने कहा कि किसी भी सामान्य दादा की तरह उनके दादा ने भी हमारे माता-पिता के पीठ पीछे मुझे और मेरे अन्य भाई-बहनों को कैंडी और सोडा देकर बिगाड़ा है।

स्कूल में क्या किया
02 / 07

स्कूल में क्या किया?

काइ ट्रंप ने बताया कि उनके दादा हमेशा जानना चाहते थे कि उन्होंने स्कूल में क्या किया। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के कुल 10 पोते-पोतियां हैं, जिसमें से काइ सबसे बड़ी हैं। काइ डोनाल्ड ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और उनकी पूर्व पत्नी वेनेस्सा ट्रंप की बेटी हैं।

स्कूल टाइम पर कॉल करते थे
03 / 07

स्कूल टाइम पर कॉल करते थे

17 वर्षीय काइ ट्रंप ने स्कूल के दिनों को याद करते हुए बताया कि डोनाल्ड ट्रंप अक्सर उनके स्कूल टाइम पर उन्हें कॉल करके उनके गोल्फ गेम के बारे में पूछते थे और अपनी कहानियां भी बताते थे। उन्होंने कहा, कई बार तो उन्हें याद दिलाना पड़ता था कि वह स्कूल में है और अभी बात नहीं कर सकती।

कड़े कॉम्पटीटर हैं मेरे दादा
04 / 07

'कड़े कॉम्पटीटर हैं मेरे दादा'

काइ ट्रंप ने बताया कि जब भी हम दोनों गोल्फ खेलते हैं तो वह मेरे दिमाग को पढ़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैं उन्हें ऐसा नहीं करने देती। काइ ने मुस्कुराते हुए कहा, फिर उन्हें याद दिलाती हूं कि मैं भी एक ट्रंप ही हूं।

हमेशा उत्साह बढ़ाते हैं
05 / 07

हमेशा उत्साह बढ़ाते हैं

काइ ने कहा कि अपने व्यस्त शेड्यूल और कोर्ट में चल रहे मामलों के बावजूद उनके दादा हमेशा उनकी कुशल क्षेम पूछते हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। काइ ने कहा, मेरे दादा ने उच्च मानदंड स्थापित किए हैं, लेकिन क्या पता किसी दिन मैं उनसे आगे निकल जाऊं।

गोली की खबर से मैं घबरा गई थी
06 / 07

गोली की खबर से मैं घबरा गई थी

काइ ने बताया कि हाल ही में पेंसिलवेनिया रैली के दौरान उनके दादा पर हत्या के ईरादे से गोली चलाए जाने की खबर सुनकर वह घबरा गई थीं। उन्होंने कहा, बहुत से लोग हैं जो मेरे दादा के पीछे पड़े हैं, लेकिन वह आज भी खड़े हैं। फिर डोनाल्ड ट्रंप की ओर प्यार भरी निगाह से देखते हुए काइ ने कहा, ग्रैंडपा आप हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं, आई लव यू।और पढ़ें

मीडिया की बनाई छवि से अलग हैं दादाजी
07 / 07

मीडिया की बनाई छवि से अलग हैं दादाजी

काइ ने कहा, मीडिया में मेरे दादा की छवि कुछ और ही बना दी है। लेकिन मैं जानती हूं कि वो कौन हैं। वह बहुत ही केयरिंग और लविंग हैं। वह अपने देश के लिए सर्वोत्तम चाहते हैं और वह अमेरिका को फिर से महान बनाने के लिए हर दिन हर संभव कोशिश करेंगे। सभी तस्वीरें काइ ट्रंप के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited