अपनी पत्नि से बहुत ही प्यार करते हैं इस मूलांक के लड़के, लूटाते हैं जान

अंक शास्त्र में हर मूलांक की खासियत और खूबियों के बारे में बताया गया है। ज्योतिषशास्त्र में कुछ ऐसे में मूलांक के बारे में बताया गया है। जो अपनी पत्नि से बहुत ही प्यार करते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं किस मूलांक के जातक अपनी पत्नि से बहुत प्यार करते हैं।

Add a heading
01 / 06

Add a heading

हर लड़की को अपने लिए एक परफेक्ट पति की चाहत होती है। हिंदू धर्म में अंक शास्त्र को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। इसमें 1 से लेकर 9 तक के बारे में बताया गया है। अंक शास्त्र में कुछ ऐसे में मूलांक के बारे में बताया है जिसके जातक अपनी पत्नि से बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में आइए जानतें उस मूलांक के बारे में।और पढ़ें

अंक ज्योतिष
02 / 06

अंक ज्योतिष

अंक ज्योतिष के मुताबिक, मूलांक 4 वाले लड़के अच्छे पति साबित हो सकते हैं। ये अपनी पत्नी को पलकों पर रखते हैं।

मूलांक 4
03 / 06

मूलांक 4

जो किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे होते हैं। उनका मूलांक 4 होता है। इस मूलांक के जातक अपनी पत्नि से बहुत प्यार करते हैं।

शांत स्वभाव
04 / 06

शांत स्वभाव

मूलांक 4 वाले लोग बहुत ही स्थिर और शांत स्वभाव होते हैं। ये कड़ी मेहनत से नहीं कतराते हैं। ये लोग मेहनत से बहुत सफल होते हैं।

हैंडसम होते हैं
05 / 06

हैंडसम होते हैं

मूलांक 4 वाले लड़के दिखने में भी हैंडसम होते हैं। ये स्थायी संबंध बनाने में भरोसा रखते हैं। ये लोग अपनी पत्नि का हर कदम पर साथ देते हैं।

स्वतंत्र और आत्मनिर्भर
06 / 06

स्वतंत्र और आत्मनिर्भर

मूलांक 4 वाले लोग बहुत ही स्वतंत्र और आत्मनिर्भर होते हैं। ये लोग रिश्तों के मामले में वफादार और भरोसेमंद साथी होते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited