18 सितंबर 2024 का चंद्रग्रहण इन राशियों को कर सकता है बर्बाद, लव लाइफ में मिलेगा धोखा!

Chandra Grahan 2024: साल का दूसरा चंद्र ग्रहण 5 राशि वालों की लाइफ डिस्टर्ब कर सकता है। ऐसे में इन राशि के लोगों को बेहद सावधान रहने की जरूरत होगी।

चंद्र ग्रहण का राशियों पर प्रभाव
01 / 06

चंद्र ग्रहण का राशियों पर प्रभाव

Chandra Grahan 2024: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 18 सितंबर 2024 को लगने जा रहा है। कहीं इस दिन खंडग्रास चंद्र ग्रहण दिखेगा तो कहीं आंशिक चंद्र ग्रहण दिखेगा। ये ग्रहण भाद्रपद शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा को मीन राशि के अंतर्गत लगने जा रहा है। जानिए इस ग्रहण का किन राशियों पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है।

मेष राशि
02 / 06

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को चंद्र ग्रहण के दौरान कई प्रकार की बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान आप एक्स्ट्रा मैरिज अफेयर में फंस सकते हैं। यह ग्रहण आपके आर्थिक जीवन को भी नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकती है।

कर्क राशि
03 / 06

कर्क राशि

चंद्र ग्रहण के प्रभाव से कर्क राशि वाले किसी घातक बीमारियों से ग्रस्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको बहुत अधिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं और इस वजह से आपको बार-बार नौकरी बदलनी पड़ सकती है।

सिंह राशि
04 / 06

सिंह राशि

इस चंद्र ग्रहण के कारण आपके आर्थिक जीवन में बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिलेगा और अचानक धन की हानि हो सकती है। जिस वजह से आप तनाव में आ सकते हैं। आशंका है कि इस दौरान आपको अवांछित चिंता और भय हो।

तुला राशि
05 / 06

तुला राशि

तुला राशि के जातक ग्रहण के दौरान तनाव और मानसिक थकावट से ग्रस्त हो सकते हैं। इसके परिणामस्वरूप आप भावनात्मक रूप से प्रताड़ित हो सकते हैं।

धनु राशि
06 / 06

धनु राशि

इस अवधि के दौरान आपकी माता का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। इसके अलावा, परिवार के सदस्यों के बीच विवाद होने की आशंका है। चंद्र ग्रहण के कारण कोई बड़ी दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited