हैदराबाद इन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

Sunrisers Hyderabad Retention List Prediction: सनराइडर्स हैदराबाद ने साल 2024 में धमाकेदार क्रिकेट खेली थी। पैट कमिंस के नेतृत्व में टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। इस बार भी टीम से खासी उम्मीदें हैं। आइए जानते हैं कि इस बार SRH किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।

अभिषेक शर्मा
01 / 05

अभिषेक शर्मा

आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की घोषणा की है। हैरानी की बात यह है कि उन्होंने पिछले सीजन धमाल मचाने वाले ट्रेविस हेड को रिटेनशन लिस्ट में नहीं रखा है। उनके अनुसार हैदराबाद अभिषेक शर्मा को 18 करोड़ रुपये में रिटेन करेगी।

पैट कमिंस
02 / 05

पैट कमिंस

अपनी कप्तानी में पहले ही सीजन में टीम को फाइनल तक पहुंचाने वाले पैट कमिंस को भी SRH रिटेन करेगी। आकाश चोपड़ा के अनुसार कमिंस को टीम 14 करोड़ में रिटेन कर सकती है।

हेनरिक क्लासेन
03 / 05

हेनरिक क्लासेन

मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज की जान हेनरिक क्लासेन को भी हैदराबाद की टीम जाने नहीं देगी। आकाश चोपड़ा की मानें तो टीम उन्हें 11 करोड़ में रिटेन करेगी। पिछले सीजन क्लासेन ने अपनी बल्लेबाजी से कई मैचों में जीत दिलाई थी।

ट्रेविस हेड
04 / 05

ट्रेविस हेड

ट्रेविस हेड ने आईपीएल 2024 में एक नई तरह की क्रिकेट खेली थी। लेकिन इसके बावजूद आकाश चोपड़ा को लगता है कि टीम उन्हें रिटेन नहीं करेगी और बाद में RTM के द्वारा अपना बनाएगी।

नीतीश रेड्डी
05 / 05

नीतीश रेड्डी

आईपीएल 2024 में नीतीश रेड्डी ने अपनी बैटिंग और बॉलिंग से सबको प्रभावित किया था। SRH उन्हें भी RTM के द्वारा दोबारा अपना बना सकती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited