मेगा ऑक्शन से पहले SRH के इस बल्लेबाज ने रच दिया इतिहास

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक गुड न्यूज आई है। दरअसल जम्मू-कश्मीर के ऑलराउंडर अब्दुल समद ने रणजी ट्रॉफी में इतिहास रच दिया। समद आईपीएल में SRH की ओर से खेलते हैं और वह रणजी ट्रॉफी में ऐसा करने वाले पहले बैटर बन गए हैं।

हैदराबाद के लिए गुड न्यूज
01 / 05

हैदराबाद के लिए गुड न्यूज

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2025 से पहले हैदराबाद के ऑलराउंडर ने अपनी टीम को एक खुशखबरी दी है। दरअसल समद घरेलू क्रिकेट में गजब की बल्लेबाजी कर रहे हैं जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि टीम उन्हें रिटेन भी कर सकती है।

बैक टू बैक शतक
02 / 05

बैक टू बैक शतक

अब्दुल समद ने रणजी ट्रॉफी मैच में ओडिशा के खिलाफ मैच में दोनों पारियों में शतक जड़ा। उन्होंने पहली पारी में 108 और दूसरी पारी में 127 रन बनाए।

रच दिया इतिहास
03 / 05

रच दिया इतिहास

वह अपने राज्य से रणजी ट्रॉफी क्रिकेट में लगातार दो पारियों में दो शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के मंच पर इतिहास रच दिया है जो आईपीएल से पहले SRH के लिए अच्छे संकेत हैं।

  IPL से पहले धमाल
04 / 05

IPL से पहले धमाल

समद ने ये दोनों शतक विस्फोटक अंदाज में बनाए। उन्होंने पहली पारी में केवल 90 गेंद और दूसरी पारी में 105 गेंद में अपनी सेंचुरी पूरी की।

समद का आईपीएल करियर
05 / 05

समद का आईपीएल करियर

समद के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 50 मैच में 19 की औसत और 147 की स्ट्राइक रेट से 577 रन बनाए हैं। उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्हें SRH जाने नहीं देगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited