IPL के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले छह बल्लेबाज, एक भी भारतीय नहीं

IPL 2025 Mega Auction, Fastest Century in IPL 2008: आईपीएल के नए सीजन का रोमांच अगले साल मार्च-अप्रैल में होगा। इस मुकाबले से पहले आईपीएल के पहले सीजन के उन छह बल्लेबाजों पर नजर डालते हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा शतक जड़े थे। इस लिस्ट में कोई भी भारतीय बल्लेबाज शामिल नहीं हैं।

एडम गिलक्रिस्ट
01 / 06

एडम गिलक्रिस्ट

पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले एडम गिलक्रिस्ट ने आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ा था। उन्होंने 27 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ खेलते हुए 42 गेंदों पर शतक जड़ा था।

सनथ जयसूर्या
02 / 06

सनथ जयसूर्या

मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले सनथ जयसूर्या आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उन्होंने 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 45 गेंदों शतक जमाए थे।

एंड्रयू साइमंड्स
03 / 06

एंड्रयू साइमंड्स

डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलने वाले एंड्रयू साइमंड्स आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं। उन्होंने 24 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 47 गेंदों पर शतकीय पारी खेली थी।

माइकल हसी
04 / 06

माइकल हसी

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले माइकल हसी आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेल शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। उन्होंने 19 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ 50 गेंदों पर शतक जमाए थे।

ब्रेंडन मैकुलम
05 / 06

ब्रेंडन मैकुलम

कोलकाता नाइटराइजर्स की ओर से खेलने वाले ब्रेंडन मैकुलम आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले पांचवें बल्लेबाज हैं। उन्होंने 18 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ 53 गेंदों पर शतक जड़ा था।

शॉन मार्श
06 / 06

शॉन मार्श

पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले शॉन मार्श आईपीएल के पहले सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले छठवें बल्लेबाज थे। उन्होंने 28 मई को राजस्थान के खिलाफ 58 गेंदों पर शतक जड़े थे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited