आकाश दीप ने कहा, इस भारतीय क्रिकेटर को भगवान ने अलग ही बनाया है

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुने गए भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप कई खिलाड़ियों के फैन हैं। लेकिन भारतीय टीम का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसकी उन्होंने बेहद खास अंदाज में तारीफ की है।

टीम इंडिया के नई सनसनी आकाश दीप
01 / 05

टीम इंडिया के नई सनसनी आकाश दीप

आकाश दीप ने अब तक सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था और अपनी गेंदबाजी से प्रभावित भी किया। अब दलीप ट्रॉफी के मैच में 9 विकेट लेकर उन्होंने अपनी जगह बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में पक्की कर ली है।

इस भारतीय क्रिकेटर के फैन हैं आकाश
02 / 05

इस भारतीय क्रिकेटर के फैन हैं आकाश

आकाश दीप भारत के दिग्गज पेसर जसप्रीत बुमराह के बड़े फैन हैं। उन्होंने उनकी तारीफ में कहा कि बुमराह का एक अनोखा अंदाज है और स्वीकार किया कि वो उनसे सब कुछ नहीं सीख सकते क्योंकि उनका अनुसरण बहुत मुश्किल है।

भगवान ने अलग ही बनाकर भेजा है
03 / 05

भगवान ने अलग ही बनाकर भेजा है

जसप्रीत बुमराह की तारीफ में आकाश दीप आगे कहते हैं- बुमराह भाई को भगवान ने अलग ही बनाकर भेजा है और मैं उनसे सब कुछ नहीं सीख सकता। मैं सिराज से थोड़ा सीखने की कोशिश करता हूं।

इस विदेशी गेंदबाज को फॉलो करते हैं आकाश
04 / 05

इस विदेशी गेंदबाज को फॉलो करते हैं आकाश

आकाश दीप ने बताया कि वो ज्यादा किसी गेंदबाज को फॉलो या उनसे सीखने का प्रयास नहीं करते लेकिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा से वो प्रभावित हैं और उनको थोड़ा-बहुत फॉलो करने की कोशिश करते हैं।

अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात
05 / 05

अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात..

आकाश दीप ने अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने ज्यादा चुनौतियों का सामना करना नहीं पड़ा। वही आम संघर्ष जो हर परिवार में होते हैं। क्रिकेटर बनना था और उसके लिए मेहनत लगातार करते रहे। इसके लिए उन्होंने फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए कहा अगर किसी चीज को दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमने मिलाने की कोशिश में लग जाती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited