इन 3 खिलाड़ियों को पक्का रिटेन करेगी दिल्ली कैपिटल्स

Delhi Capitals Retain Player Prediction: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। ऐसे में चर्चा इस बात को लेकर है कि ऋषभ पंत भी दिल्ली का साथ छोड़ सकते हैं। आइए जानते हैं ऐसी खबरों में कितनी सच्चाई है और किसे दिल्ली की टीम रिटेन करने वाली है।

दिल्ली के रिटेन होने वाले खिलाड़ी
01 / 06

दिल्ली के रिटेन होने वाले खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं उठा पाई है। ऐसे मे जब मेगा ऑक्शन होने वाला है टीम मैनेजमेंट टीम में बदलाव के बारे में जरूर सोचेगी, लेकिन 3 ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें दिल्ली जरूर रिटेन करेगी।

पहला नाम पंत
02 / 06

पहला नाम पंत

दिल्ली कैपिटल्स की टीम एकबार फिर ऋषभ पंत की कप्तानी में उतरेगी। पंत जबसे दिल्ली से जुड़े हैं वह इस टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। दिल्ली न उन्हें जाने देगी और न ही पंत दिल्ली का भरोसा तोड़ेंगे। इसलिए दिल्ली पंत को पक्का रिटेन करेगी।

कैसा रहा था पिछला सीजन
03 / 06

कैसा रहा था पिछला सीजन

ऋषभ पंत ने पिछले सीजन कार दुर्घटना के बाद वापसी की थी। उनकी वापसी शानदार रही थी। उन्होंने 13 मैच में 40.55 की औसत से 446 रन बनाए थे और उनका सर्वाधिक स्कोर 88 रन नाबाद था।

दूसरा नाम अक्षर पटेल
04 / 06

दूसरा नाम अक्षर पटेल

अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स की रीढ़ हैं। बात गेंदबाजी की हो या फिर मुश्किल परिस्थिति में बल्लेबाजी की वह पिछले कुछ सालों में ऐसे ऑलराउंडर के तौर पर उभरे हैं जो किसी भी टीम में फिट हो सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स अक्षर को भी शायद ही जाने दे।

कैसा रहा था पिछला सीजन
05 / 06

कैसा रहा था पिछला सीजन

पिछले सीजन की बात करें तो जहां बल्ले से उन्होंने 235 रन बनाए थे वहीं गेंदबाजी में भी टीम को कई बार जीत दिलाई थी। उन्होंने 14 मैच में 11 विकेट चटकाए थे।

कुलदीप 2O
06 / 06

कुलदीप 2.O

अब जो कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे हैं यह उनका अपग्रेडेड वर्जन है। दिल्ली उन्हें हर हाल में रिटेन करने के मूड में होगी। पिछले सीजन कुलदीप ने अपनी टीम के लिए केवल 11 मैच में 16 विकेट चटकाए थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited