उसका करियर ऐसे ही बर्बाद हुआ, हरभजन सिंह ने निकाला अपना गुस्सा

Harbhajan Singh Lashes Out: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वो किसी मुद्दे पर भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते। हाल में पुणे में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में टीम इंडिया का जो हाल हुआ उससे हर क्रिकेट फैन नाराज है और भज्जी भी इससे अछूते नहीं हैं। हरभजन सिंह ने अपना गुस्सा बीसीसीआई व ग्राउंड स्टाफ की रणनीति के तहत तैयार की गई पिचों पर निकला है। इसी को लेकर उन्होंने एक दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का नाम भी लिया जिसका करियर अब तकरीबन खत्म माना जा रहा है।

भड़क उठे भज्जी
01 / 06

भड़क उठे भज्जी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में हार के साथ भारतीय टीम ने तीन मैचों की मौजूदा सीरीज अब गंवा दी है। इसको लेकर कई भारतीय दिग्गजों ने पिच वाली रणनीति पर सवाल उठाए हैं। हरभजन सिंह का गुस्सा भी निकला जिस दौरान उन्होंने अपने एक साथी क्रिकेटर का नाम लेते हुए भड़ास निकाली है।

टीम इंडिया की शर्मनाक हार
02 / 06

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

भारत-न्यूजीलैंड के बीच जारी तीन टेस्ट मैचों की द्विपक्षीय सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में पुणे के एमसीए मैदान पर टीम इंडिया को करारी हार मिली जिसके कारण भारत सीरीज में 0-2 से पिछड़ गया है और सीरीज भी गंवा दी है। अब इसको लेकर आलोचकों ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखनी शुरू कर दी है।

हरभजन सिंह पिच को लेकर भड़के
03 / 06

हरभजन सिंह पिच को लेकर भड़के

भारत के पूर्व महान स्पिनर हरभजन सिंह ने पुणे की पिच को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा- पिछले कुछ दशकों का ट्रेंड देखिए। हम इतने सालों से स्पिन वाली पिचें बनाकर खेल रहे हैं, ये सोचकर कि हम टॉस जीत जाएंगे, 300 बनाएंगे और मैच को कंट्रोल कर लेंगे। लेकिन हमें पता नहीं होता कि दांव उल्टा भी पड़ सकता है।और पढ़ें

अजिंक्य रहाणे का करियर ऐसे ही खराब हुआ
04 / 06

अजिंक्य रहाणे का करियर ऐसे ही खराब हुआ

हरभजन सिंह ने आगे कहा- हमारे बल्लेबाजों ने ऐसी पिचों पर खेलते हुए अपना मनोबल बहुत गंवाया है। सबसे बड़ा उदाहरण अजिंक्य रहाणे हैं, एक शानदार खिलाड़ी। उसका करियर ऐसी ही पिचों की वजह से खराब और बर्बाद हुआ।

BhajjiPitch5
05 / 06

BhajjiPitch5

BhajjiPitch6
06 / 06

BhajjiPitch6

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited