क्या पाकिस्तान में नहीं होगा चैंपियंस ट्रॉफी, अब सामने आया ताजा अपडेट

champions Trophy Update: चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार अब आईसीसी तीसरा विकल्प तलाश रही है। रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी अब पूरी से चैंपियंस ट्रॉफी को पाकिस्तान से बाहर कराने पर विचार कर रही है।

क्या पाकिस्तान में नहीं होगा चैंपियंस ट्रॉफी
01 / 05

क्या पाकिस्तान में नहीं होगा चैंपियंस ट्रॉफी?

चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी को लेकर आईसीसी तीसरे विकल्प पर विचार कर रही है। आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है, लेकिन भारत के पाकिस्तान जाकर न खेलने की स्थिति से समस्या सामने आ रही है।

क्या है आईसीसी का तीसरा विकल्प
02 / 05

क्या है आईसीसी का तीसरा विकल्प

एक रिपोर्ट के अनुसार अब आईसीसी तीसरा विकल्प तलाश रही है। रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी अब पूरी से चैंपियंस ट्रॉफी को पाकिस्तान से बाहर कराने पर विचार कर रही है। पाकिस्तान से अगर चैंपियंस ट्रॉफी बाहर जाती है तो यह दुबई, श्रीलंका या फिर साउथ अफ्रीका में हो सकता है।

चैपियंस ट्रॉफी के तीन विकल्प
03 / 05

चैपियंस ट्रॉफी के तीन विकल्प

पहला विकल्प पूरा चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में होना तय है। दूसरा हाइब्रिड मॉडल है- पाकिस्तान और दुबई जबकि तीसरा विकल्प पूरी तरह से इसे पाकिस्तान से बाहर ले जाना है।

हाइब्रिड मॉडल की संभावना सबसे अधिक
04 / 05

हाइब्रिड मॉडल की संभावना सबसे अधिक

हाइब्रिड मॉडल पर चैंपियंस ट्रॉफी के होने की संभावना सबसे अधिक है क्योंकि पीसीबी निश्चित रूप से मेजबानी का अधिकार बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

तीनों विकल्प के लिए तैयार बजट
05 / 05

तीनों विकल्प के लिए तैयार बजट

आईसीसी तीनों विकल्प के लिए बजट तैयार कर रही है। चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर नवंबर में पूरी तरह से साफ होगा कि आखिर इसका आयोजन कहां और किस मॉडल पर होगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited